main page

'हैलो चार्ली' से डांस नंबर 'सोनेया वे' हुआ रिलीज

Updated 02 April, 2021 02:20:20 PM

अमेजॉन प्राइम वीडियो और एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपनी आगामी कॉमेडी एडवेंचर फिल्म ''हैलो चार्ली'' से डांस नंबर ''सोनेया वे'' किया रिलीज।

नई दिल्ली। फिल्म "हैलो चार्ली" का विश्व स्तरीय प्रीमियर अब केवल एक सप्ताह की दूरी पर है, ऐसे में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रशंसकों के बीच उत्साह बनाए रखते हैं, एडवेंचर कॉमेडी से दूसरा गाना रिलीज कर दिया है।

 

'हैलो चार्ली' से डांस नंबर 'सोनेया वे' हुआ रिलीज
"सोनेया वे" नामक इस गाने को फिल्म की प्रमुख अभिनेत्री श्लोका पंडित पर फिल्माया गया है जिसे कनिका कपूर द्वारा गाया गया है और कनिका कपूर व जसबीर जस्सी द्वारा कंपोज किया गया है और लिरिक्स कुमार द्वारा लिखित है।यह ट्रैक पार्टी वाइब्स के लिए बिल्कुल परफेक्ट है जो आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। 'सोनेया वे' एक फंकी और पेप्पी बीट्स वाला गाना है जिसे आपको सुनने की जरूरत है ताकि आप ऊर्जावान और तरोताजा महसूस करें।

 

 

"हैलो चार्ली" एक प्रफुल्लित कर देने वाली फिल्म है, जिसमें आदार जैन, जैकी श्रॉफ, श्लोका पंडित, राजपाल यादव और एलनाज़ नोरौज़ी ने अभिनय किया है। हैलो चार्ली का निर्देशन पंकज सारस्वत द्वारा किया गया है, जिसका निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है। भारत में और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों व क्षेत्रों के प्राइम सदस्य 'हैलो चार्ली' की हिस्टेरिकल कहानी 9 अप्रैल, 2021 से देख सकते हैं।

Content Writer: Chandan

hello charlieadar jainhello vharlie trailersoneya ve songhello charlie new song

loading...