main page

लग्जरी गाड़ी की मालिकन बनीं 'स्वरागिनी' फेम हैली शाह, 'राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा' के दिन घर लाई करोड़ों की 'Mercedes Benz'

Updated 23 January, 2024 01:08:29 PM

लाइफ बहुत लग्जरी होती है। घर से लेकर गाड़ी तक, वो हर एक चीज बहुत एक्सपेंसिव इस्तेमाल करते हैं। बीते साल कई स्टार्स लग्जरी गाड़ी के मालिक बने। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस हेली शाह का नाम शामिल हो गया है। हेली शाह हाल ही में लग्जरी गाड़ी की मालकिन बनी हैं। एक्ट्रेस के घर लग्जरी गाड़ी उस दिन आई जब पूरी दुनिया अयोध्या में हुए राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का जश्न मना रही थी। हेली शाह ने फैंस के साथ भी गाड़ी की तस्वीरें शेयर की हैं जो लगातार इंटरनेट पर वायरल हो ही है।

मुंबई: सितारों की लाइफ बहुत लग्जरी होती है। घर से लेकर गाड़ी तक, वो हर एक चीज बहुत एक्सपेंसिव इस्तेमाल करते हैं। बीते साल कई स्टार्स लग्जरी गाड़ी के मालिक बने। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस हेली शाह का नाम शामिल हो गया है। हेली शाह हाल ही में लग्जरी गाड़ी की मालकिन बनी हैं।

Bollywood Tadka

 

 

एक्ट्रेस के घर लग्जरी गाड़ी उस दिन आई जब पूरी दुनिया अयोध्या में हुए राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का जश्न मना रही थी। हेली शाह ने फैंस के साथ भी गाड़ी की तस्वीरें शेयर की हैं जो लगातार इंटरनेट पर वायरल हो ही है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में हेली शाह काफी खूबसूरत और खुश दिखाई दे रही हैं। सामने आई तस्वीरों में हेली शाह येलो प्रिंटेड सूट में खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने कानों में झुमके भी पहने हैं। सिंपल एथनिक लुक में वो काफी कमाल की दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों ने हेली गाड़ी के साथ जमकर पोज दे रही हैं। इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ हेली ने लिखा- 'जन्मदिन का उपहार थोड़ी देर से आया, लेकिन मुझे इसकी खुशी है क्योंकि आज से बेहतर दिन क्या हो सकता है।'

Bollywood Tadka

 

'कारवाले' के अनुसार, हेली शाह की महंगी 'मर्सिडीज बेंज जीएलएस कार' के बेस मॉडल की कीमत 1.32 करोड़ और टॉप मॉडल की कीमत 1.37 करोड़ रुपए तक है। इसमें 2989 से 2999 सीसी का इंजन है, जिसकी पावर और टॉर्क क्रमशः 362 से 375 बीएचपी और 500 से 750 एनएम है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो  हेली शाह) ने 2010 में टीवी शो 'जिंदगी का हर रंग...गुलाल' से अभिनय की शुरुआत की थी। हालांकि वह 'स्वरागिनी' में 'स्वरा माहेश्वरी' और 'देवांशी' में 'देवांशी बख्शी' के किरदार से मशहूर हुईं। उन्होंने 2023 में फिल्म 'काया पलट' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह इन दिनों वत्सल सेठ के साथ एक गुजराती फिल्म पर काम कर रही हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Helly ShahMercedes BenzInaugurationRam MandirTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...