main page

#MeToo पर हंसते हुए बोलीं हेमा मालिनी, कहा- मुझे कुछ नहीं लगता

Updated 29 October, 2018 05:49:55 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर बॉलीवुड में भूचाल ला दिया है। जहां कई बड़े स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में उतरें हैं तो कई इस मामले से बचते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में अब हेमा मालिनी का #MeToo पर रिएक्शन सामने आया है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर बॉलीवुड में भूचाल ला दिया है। जहां कई बड़े स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में उतरें हैं तो कई इस मामले से बचते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में अब हेमा मालिनी का #MeToo पर रिएक्शन सामने आया है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, हेमा संजय खान की ऑटोबायोग्राफी के लॉन्चिंग इवेंट में पहुंची थीं। इस दौरान हेमा ने यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा करते हुए कहा कि महिलाओं को अपनी सुरक्षा खुद करनी चाहिए। किसी और पर निर्भर नहीं रहना चाहिए। उन्हें समझना होगा कि वो लोग कौन हैं और खुद को ऐसे लोगों से सुरक्षित भी करना होगा। कोई दूसरा मदद नहीं कर सकता।

Bollywood Tadka

वहीं जब हेमा से #MeToo अभियान पर सामने आई घटनाओं के बारे में पूछा गया तो हेमा ने जवाब दिया, मुझे कुछ नहीं लगता है। यह जवाब देते हुए हेमा मालिनी मुस्कुरा रही थीं और जैसे अपनी बात कहते ही वह हंस पड़ीं। शायद उन्हें डर था कि उनसे कोई और मुद्दे वाला सवाल न पूछ लिया जाए, इसलिए वह हंसते हुए तेजी से आगे बढ़ गईं। बता दें कि बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। 
 

: Neha

hema malinireactionbollywood starsmetoo

loading...