main page

पुलवामा आतंकी हमले पर बोली हेमा मालिनी, 'मोदी जल्द उठाएंगे ठोस कदम'

18 February, 2019 03:15:39 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी हाल ही में अपनी बेटी ईशा देओल की अपकमिंग शॉर्ट फिल्म ''केकवॉक'' की स्क्रीनिंग में पहुंची। यहां उनसे जब पूछा गया कि अाप पुलवामा आतंकी हमले के बाद मोदी सरकार से क्या उम्मीद रखती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी हाल ही में अपनी बेटी ईशा देओल की अपकमिंग शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' की स्क्रीनिंग में पहुंची। यहां उनसे जब पूछा गया कि अाप पुलवामा आतंकी हमले के बाद मोदी सरकार से क्या उम्मीद रखती हैं। इस पर उन्होंने कहा कि 'मुझे उम्मीद है कि कश्मीर में हो रहे आतंकी गतिविधियों के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी जल्द ही कोई ना कोई ठोस कदम जरुर उठाएंगे। मैं बहुत खुश हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी के रिजिम में मैं माथुरा से पार्लियामेंट कि मेंबर हूं। आतंकी हमले को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी कोई ना कोई ऐसा कदम जरुर उठाएंगे, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा। अगर लोग अपने दुख को व्यक्त करना चाहते हैं तो उन्हें शहीदों के परिवार वालों को के साथ समय बिताना चाहिए। हेमा मालिनी ने कहा कि मैं उन लोगो के संपर्क में हूं। मथुरा के कई किसान के बेटे ऐसे हैं, जिन्होंने देश की रक्षा करते हुए अपनी जान गवा दी, तो मैं जानती हूं कि ऐसे में उनका परिवार किस दर्द से गुजरता है। इसलिए लोगों को शोर मचाने के अलावा इन परिवार के लोगों की मदद करनी चाहिए, चाहे फिर वो किसी भी रुप में हो'।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि 'केकवॉक' में ईशा देओल एक शेफ का किरदार निभाएंगी। केकवॉक आभ्रा चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्देशित और दिनेश गुप्ता, शेलेंद्र कुमार, अरित्रा दास द्वारा निर्मित है। 


Pulwama Terror AttackmodiHema Malini hindi newsesha deol hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...