main page

कोरोना से जंग हारे एक्ट्रेस हेमा मालिनी के सेक्रेटरी, 40 साल से भाजपा सांसद संग कर रहे थे काम

Updated 09 May, 2021 09:31:19 AM

दिग्गज एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी के सेक्रेटरी का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। इस बात की जानकारी खुद हेमा मालिनी ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर दी। हेमा मालिनी ने ट्विटर पर अपने सेक्रेटरी मेहता जी के साथ तस्वीर शेयर की।

मुंबई; दिग्गज एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी के सेक्रेटरी का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। इस बात की जानकारी खुद हेमा मालिनी ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर दी। हेमा मालिनी ने ट्विटर पर अपने सेक्रेटरी मेहता जी के साथ तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka

सेक्रेटरी मेहता जी को श्रद्धांजलि देते हुए हेमा मालिनी ने लिखा-बेहद भारी मन से मेरे 40 साल से सहयोगी, मेरे सचिव मेहता जी को मैं विदाई दे रही हूं। जो कि बहुत मेहनती और काम के प्रति समर्पित थे। वो हमारे परिवार का हिस्सा थे और हमने उन्हें कोरोना संक्रमण की वजह से खो दिया। उनकी जगह कोई भर नहीं सकता।

 

बता दें कि एक्ट्रेस ने कुछ महीनों पहले ही  कोराना का पहला टीका लगवा लिया था। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर  करते हुए दी थी।

Bollywood Tadka

उन्होंने तस्वीर शेयर  करते हुए लिखा था-' मैंने कूपर अस्पताल में सार्वजनिक स्थल पर आमलोगों के बीच कोविड की वैक्सीन लगवा ली है।' काम की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों बालीवुड इंडस्ट्री के दूर राजनीति में अपना दम दिखा रही हैं। हालांकि उन्हें कई बार पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया जाता है।

Content Writer: Smita Sharma

hema malinisecretarymehta jipasses awaycovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...