main page

फिल्म 'आदिपुरुष' में ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी निभाएंगे प्रभास की मां कौशल्या का किरदार!

Updated 01 February, 2021 02:03:30 PM

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ''आदिपुरुष'' लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। सभी की नजरें इस फिल्म पर टिकी हुई है। ये फिल्म राम की कहानी पर आधारित है। प्रभास इस फिल्म में राम का किरदार निभाते नजर आएंगे। एक्टर सैफ अली खान इसमें रावण का रोल प्ले करते दिखेंगे। एक्ट्रेस कृति सेनन इसमें सीता के किरदार को लेकर चर्चा में है। अब एक्ट्रेस हेमा मालिनी को लेकर खबर सामने आई है कि ड्रीमगर्ल फिल्म में कौशल्या का किरदार निभा सकती है।

मुंबई. साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। सभी की नजरें इस फिल्म पर टिकी हुई है। ये फिल्म राम की कहानी पर आधारित है। प्रभास इस फिल्म में राम का किरदार निभाते नजर आएंगे। एक्टर सैफ अली खान इसमें रावण का रोल प्ले करते दिखेंगे। एक्ट्रेस कृति सेनन इसमें सीता के किरदार को लेकर चर्चा में है। अब एक्ट्रेस हेमा मालिनी को लेकर खबर सामने आई है कि ड्रीमगर्ल फिल्म में कौशल्या का किरदार निभा सकती है।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार हेमा फिल्म में प्रभास की मां कौशल्या के रोल में नजर आ सकती है। खबर है कि हेमा ने इस रोल के लिए हां कर दी है। एक्ट्रेस और फिल्म मेकर्स ने अभी इस बारे में कुछ नही कहा है। लेकिन मेकर्स जल्द ही इस बात का ऐलान कर सकते हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म को मेगा बजट में बनाने की तैयारी कर रहे हैं। ओम राउत टी-सीरीज सुप्रीमो भूषण कुमार के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में बनाने की तैयारी की जा रही है। ओम राउत ही इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

hema maliniplayprabhassmotherkaushalyarolefilm adipurushBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...