main page

CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फड्निस का निधन... चेन्नई की बाढ़ में फंसे आमिर खान-विष्णु विशाल..पढ़ें मनोरंजन जगत की टाॅप खबरें

Updated 05 December, 2023 06:26:02 PM

CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फड्निस अब हमारे बीच नहीं रहे। 4 दिसंबर को दिनेश फड्निस का 57 की उम्र में निधन हो गया। इस बात की जानकारी दिनेश फड्निस के को-स्टार दयानंद शेट्टी ने दी। जिंदगी और मौत से जूझ रहे एक्टर ने सोमवार रात करीब 12 बजे मुंबई के तुंगा के हाॅस्पिल में अंतिम सांस ली। चक्रवर्ती तूफान मिचौंग के कारण तमिलनाडु और उसके आस-पास के जिले बुरी तरह प्रभावित हुए। चेन्नई में भारी बारिश के चलते आम जनता के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री के सितारों को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। तमिल

मुंबई: CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फड्निस अब हमारे बीच नहीं रहे। 4 दिसंबर को दिनेश फड्निस का 57 की उम्र में निधन हो गया। इस बात की जानकारी दिनेश फड्निस के को-स्टार दयानंद शेट्टी ने दी। जिंदगी और मौत से जूझ रहे एक्टर ने सोमवार रात करीब 12 बजे मुंबई के तुंगा के हाॅस्पिल में अंतिम सांस ली। चक्रवर्ती तूफान मिचौंग के कारण तमिलनाडु और उसके आस-पास के जिले बुरी तरह प्रभावित हुए। चेन्नई में भारी बारिश के चलते आम जनता के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री के सितारों को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। तमिल एक्टर विष्णु विशाल के घर में भी पानी भर गया है, जिससे वो काफी परेशान हैं। विष्णु विशाल की कुछ नई तस्वीरें भी सामने आई हैं। इनमें उन्हें रेस्क्यू टीम के लोगों के साथ राफ्त में बैठे हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान भी हैं। पढ़ें बाॅलीवुड से जुड़ी टाॅप खबरें


दुखद:नहीं रहे CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स,57 की उम्र में दिनेश फड्निस ने ली अंतिम सांस 
  

CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ दिनेश फड्निस अब हमारे बीच नहीं रहे। 4 दिसंबर को दिनेश फड्निस का 57 की उम्र में निधन हो गया। इस बात की जानकारी दिनेश फड्निस के को-स्टार दयानंद शेट्टी ने दी। जिंदगी और मौत से जूझ रहे एक्टर ने सोमवार रात करीब 12 बजे मुंबई के तुंगा के हाॅस्पिल में अंतिम सांस ली।उनका अंतिम संस्कार आज (5 दिसंबर) होगा। 

 

मिचौंग तूफान ने मचाई तबाही: चेन्नई में आईं बाढ़ में फंसे आमिर खान और विष्णु विशाल

 

चक्रवर्ती तूफान मिचौंग के कारण तमिलनाडु और उसके आस-पास के जिले बुरी तरह प्रभावित हुए। चेन्नई में भारी बारिश के चलते आम जनता के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री के सितारों को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। तमिल एक्टर विष्णु विशाल के घर में भी पानी भर गया है, जिससे वो काफी परेशान हैं। इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्टर अपने घर के टेरेस पर खड़े हैं. यहां से उन्होंने दिखाया कि कैसे आसपास के घरों में बारिश का पानी भर रहा है और इसके चलते इलाके के लोगों परेशानी उठा रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'पानी मेरे घर में घुस गया है और इसका स्तर करपक्कम में तेजी से बढ़ रहा है।' इस बीच विष्णु विशाल की कुछ नई तस्वीरें भी सामने आई हैं। इनमें उन्हें रेस्क्यू टीम के लोगों के साथ राफ्त में बैठे हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान भी हैं।


'काश मेरे पास और सीन्स होते' 'एनिमल' में अपने कम स्क्रीन टाइम पर बाॅबी देओल ने तोड़ी चुप्पी
  

 हर तरफ इस समय सिर्फ रणबीर कपूर स्टारर एनिमल के चर्चे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग को तो लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा बॉबी देओल की एक्टिंग की फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी तारीफ कर रहे हैं। शुक्रवार, 1 दिसंबर को रिलीज़ हुई ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में बाॅबी देओल ने अबरार हक का रोल प्ले किया। भले ही उनकी स्क्रीन टाइमिंग कम थी लेकिन उन्होंने इसके साथ पूरा न्याय किया। वहीं अब एक इंटरव्यू में नसे पूछा गया कि स्क्रीन टाइम कम होने के कारण दर्शक निराश हैं, इस पर वह क्या कहेंगे, जिसमें रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर भी अहम रोल निभा रहे हैं और सबको अच्छा खासा समय मिला है। इस पर बॉबी देओल ने कहा-'यह भूमिका की लंबाई के बारे में नहीं है।यह उस तरह का किरदार है, जिसमें बहुत अधिक सार है। मैं चाहता हूं कि मेरे पास और सीन्स होते लेकिन जब मैंने फिल्म साइन की तो मुझे पता था कि मेरे पास यही है। 


'मधुबाला: एक इश्क एक जुनून' फेम भूपेंद्र सिंह गिरफ्तार

'मधुबाला: एक इश्क एक जुनून' फेम भूपेंद्र सिंह को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि भूपेंद्र सिंह को एक युवक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।
 भूपेंद्र सिंह ने बिजनौर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद के दौरान भूपेंद्र सिंह ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों को गाली लग गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि अन्य घायल हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची और आरोपी एक्टर भूपेंद्र सिंह के साथ दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मृतक युवक के चाचा ने भूपेंद्र सिंह समेत चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई।

 

कजिन की वेडिंग अटेंड करने रोहतक पहुंचे न्यूलीवेड रणदीप हुड्डा


बाॅलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने हाल ही में लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी रचाई। कपल ने 29 नवंबर को मणिपुर के  इम्फाल में मैतई रिति-रिवाज से शादी की थी। दोनों की इस सादगी भरी शादी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई। वहीं अब अपनी शादी की रस्मों से फ्री होकर रणदीप हुड्डा रोहतक और फ़रीदाबाद पहुंचे जहां उन्होंने अपनी कजिन बहन की शादी में हिस्सा लिया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। पहली तस्वीर में रणदीप हुड्डा बहन को मंडप में ले जाते दिख रहे हैं। तस्वीर में रणदीप और उनके कजिन ने फूलों की बनी चादर को उठाया है।

 

मिचौंग तूफान से बरबाद हुआ चेन्नई: मदद के लिए आगे आए सूर्या और कार्ति

चक्रवर्ती तूफान मिचौंग के कारण तमिलनाडु और उसके आस-पास के जिले बुरी तरह प्रभावित हुए। चेन्नई में जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया है। चारों तरफ सैलाब आ गया और सड़कें भी टूट गई हैं। चक्रवर्ती तूफान मिचौंग की वजह से । अभी तक पांच लोगों की मौत की खबर आ रही है। ऐसे हालातों को देखकर अब तमिल फिल्म स्टार सूर्या और कार्ति मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने चेन्नई में राहत कार्यों और लोगों की मदद के लिए अभी 10 लाख डोनेट किए हैं।

15 दिन पहले ही 'CID' के फ्रेड्रिक्स ने मनाई थी वेडिंग एनिवर्सरी

 

 पॉपुलर टीवी शो 'CID' के फ्रेड्रिक्स यानी एक्टर दिनेश फड्निस अब हमारे बीच नहीं रहे। 57 वर्षीय एक्टर लीवर डैमेज से जूझ रहे थेऔर वेंटिलेटर पर थे। मल्टिपल ऑर्गन फेल्यिर के कारण दिनेश फडनीस को बचाया न जा सका। Dinesh Phadnis का निधन 4 दिसंबर की रात 12 बजकर 8 मिनट पर हुआ।  उनके निधन से CID की पूरी टीम को सदमा लगा है, और परिवार का भी बुरा हाल है। दिनेश फडनीस की पत्नी शॉक में हैं। दिनेश फड्निस  की पत्नी का नाम नैना फडनीस है। 20 नवंबर को ही दिनेश फडनीस की शादी की सालगिरह थी। वह और पत्नी समेत पूरा परिवार खुश था। प्रार्थना कर रहा था कि एक्टर जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। तब किसने सोचा था कि वेडिंग एनिवर्सरी मनाने के 15 दिन बाद ही दिनेश फड्निस घर-परिवार को यूं रोता और बिलखता छोड़ जाएंगे। 

 

Pics: माथे पर तिलक...गले में हार... कंधे पर शॉल..श्री चामुंडेश्वरी मंदिर में नतमस्तक हुए साउथ सुपरस्टार राम चरण

साउथ सुपरस्टार राम चरण इन दिनों मैसूर में निर्देशक शंकर की 'गेम चेंजर' में शूटिंग कर रहे हैं। काम से ब्रेक लेकर रामचरण प्रसिद्ध चामुंडेश्वरी मंदिर पहुंचे। श्री चामुंडेश्वरी मंदिर कर्नाटक में मैसूर से 13 किलोमीटर दूर चामुंडी पहाड़ियों पर स्थित है। 3 दिसंबर को सुबह-सुबह मंदिर का दौरा किया और वहां पूजा की जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में राम चरण को कंधे पर शॉल लटकाए मंदिर से निकलते देखा जा रहा है। 

Viral Video: बेटी आराध्या के साथ जमकर झूमीं ऐश्वर्या राय

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी हैं। उन्होंने दोनों एक साथ कई बार स्पॉट होती हैं और लोगों को ये जोड़ी बेहद पसंद भी आती है। ऐश्वर्या अपनी बेटी के बिना किसी फंक्शन में नहीं जाती हैं। सोशल मीडिया पर मां-बेटी की जोड़ी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों को जमकर डांस करते देखा जा सकता है। वायरल हो रहे वीडियो में ऐश ब्लैकअनारकली सूट में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं आराध्या व्हाइट ड्रेस में प्यारी लग रही हैं। वीडियो मां-बेटी की जोड़ी के बीच के रिश्ते को बयां करता है और वे खुलकर डांस कर रही हैं। वीडियो में ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ डांस कर रही हैं और पीछे उसी में जिनिलिया भी दिखाई दे रही हैं। 

'परिवार के एक सदस्य को खो दिया' 'फ्रेडरिक्स' के निधन पर छलका 'CID' टीम का दर्द

छोटे पर्दे पर लंबे समय तक चलने वाले शो 'CID' फेम एक्टर दिनेश फिड्निस का 4 दिसंबर कोनिधन हो गया है। एक्टर की हालत काफी गंभीर थी और वो रविवार से वेंटिलेटर पर थे। जिंदगी और मौत की जंग लड़ते-लड़ते एक्टर ने 57 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। 'CID' के 'फ्रेडरिक्स' रोल से सबको हंसाने वाले एक्टर के यूं अचानक चले जाने से उनके को-स्टार को बेहद सदमा लगा। सभी ने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

CIDFredericksDinesh PhadnisPasses AwayAamir KhanRandeep HoodaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...