main page

Hetal Gada ने ‘yeh meri family’ के कलाकारों के साथ अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में बात की

Updated 26 May, 2023 03:50:16 PM

मां-बेटी की केमिस्ट्री को बहुत प्यार से चित्रित किया गया था, और राजेशजी एक अभिनेता के रूप में बहुत उदार हैं”: हेतल गडा ने ये मेरी फैमिली के कलाकारों के साथ अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में बात की

मुंबई। अमेज़न मिनी टीवी-अमेज़न की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा ने हाल ही में अपनी फैमिली ड्रामा सीरीज़ 'ये मेरी फैमिली' के नए सीज़न का प्रीमियर किया। 1990 के दशक में लखनऊ की सर्दियों में सेट की गई इस सीरीज ने अपनी शानदार और आकर्षक कहानी के लिए तुरंत दर्शकों का ध्यान खींचा है। हर कलाकार पर ढेर सारा प्यार बरस रहा है, शो के कलाकारों में से एक- हेतल गाड़ा को ऋतिका अवस्थी के शानदार चित्रण के लिए विशेष रूप से सराहा जा रहा है। अवस्थी परिवार की कहानी, जैसा कि 15 वर्षीय रितिका के दृष्टिकोण से सुनाई गई है, एक मिडल क्लास फैमिली की एक लड़की के संघर्ष को दर्शाती है। हेतल गडा ने हाल ही में ‘ये मेरी फैमिली’ के बारे में बात करते हुए अपनी भूमिका, ऑन-स्क्रीन अनुभव और अन्य पहलुओं के बारे में बात की।

ये मेरी फैमिली के बारे में बात करते हुए हेतल ने कहा, 'ये मेरी फैमिली के लिए हां कहने की कई वजहें थीं। यह एक टीवीएफ सामग्री है, इसलिए, मैं टीवीएफ का हिस्सा बन गया और मैं अमेज़ॅन मिनी टीवी का हिस्सा बन गया, ये सभी मजबूत कारक थे। ऐसा कहने के बाद, हां कहने का एक बड़ा कारण यह भी था कि मैं खुद बन जाता हूं, क्योंकि ओटीटी पर कंटेंट ढूंढना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, जहां आप खुद हो सकते हैं, अपनी उम्र के हिसाब से खेल सकते हैं। यह एक पारिवारिक शो है, यह एक कॉमेडी शो है, यह एक जीवन का हिस्सा है। मैं इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ देख सकता हूं और इस पर गर्व महसूस कर सकता हूं। मेरे किरदार में बहुत सारी विविधताएं हैं और इसकी कई परतें हैं। तो, यह एक बड़ी हां थी और मैं उम्मीद कर रहा था कि इस परियोजना में चीजें काम करेंगी, और इसने आश्चर्यजनक रूप से काम किया। इसलिए, मैं बेहद खुश हूं।”

Bollywood Tadka

ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों सह-अभिनेताओं, राजेश कुमार और जूही परमार के साथ साझा की जाने वाली अनूठी केमिस्ट्री को उजागर करते हुए, हेतल ने क्रू से पारिवारिक कलाकारों के साथ सेट से उल्लेखनीय क्षणों की याद ताजा की। उन्होंने कहा, “जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जूहीजी और राजेशजी अद्भुत अभिनेता हैं। मुझे लगता है कि हम सभी उनके प्रशंसक रहे हैं और उनका काफी काम देखा है। जूहीजी के लिए, क्योंकि वह भी सिंगल मदर हैं और मेरी मॉम भी, हमने रीडिंग में यह बातचीत की थी जहां मैंने उन्हें बताया कि मेरी मां भी सिंगल मदर हैं, और यही वह बिंदु है जहां हम एक-दूसरे से बहुत जुड़ेंगे . इसलिए मां-बेटी की केमिस्ट्री को इतने प्यार से दिखाया गया है। जहां तक ​​राजेश जी का सवाल है, मैं कहना चाहूंगा कि एक अभिनेता के तौर पर वह बहुत उदार हैं। वह बहुत देने वाला है। वह आपको पंक्तियाँ देंगे, वह आपको समय देंगे, वह आपको प्रतिक्रिया करने के लिए स्थान देंगे, वह दृश्य में जल्दबाजी नहीं करेंगे, और वह हमेशा हर बार समझते थे कि मैं किसी भी चीज़ के बारे में उलझन में था या यदि मेरे पास था कोई संदेह या प्रश्न। वह हमेशा कमरे से बाहर निकलने और मेरे पास आने और मुझसे बात करने का प्रयास करता था।

1990 के दशक की भावना को पूरी तरह से पकड़ने वाली पारिवारिक ड्रामा सीरीज़ देखें, जिसमें जूही परमार, राजेश कुमार, हेतल गडा और अंगद शामिल हैं। ये मेरी फैमिली का नया सीजन वर्तमान में अमेज़ॅन मिनी टीवी पर, अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर मुफ्त में प्रीमियर हो रहा है।

Custom: Auto Desk

Hetal Gadaon screen chemistrycastyeh meri family

loading...