main page

हिबा नवाब ने अपकमिंग शो 'झनक' के लिए दो दिन में सीखा शिकारा चलाना

Updated 18 November, 2023 04:37:11 PM

इन दिनों स्टार प्लस के आने वाले शो झनक को लेकर हर तर चर्चा है। यह एक छोटी सी लड़की की कहानी है जो अपने माता-पिता को गौरवान्वित करना चाहती है और अपने सपनों को हासिल करना चाहती है...

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इन दिनों स्टार प्लस के आने वाले शो झनक को लेकर हर तर चर्चा है। यह एक छोटी सी लड़की की कहानी है जो अपने माता-पिता को गौरवान्वित करना चाहती है और अपने सपनों को हासिल करना चाहती है, लेकिन उसके जीवन में कुछ अप्रत्याशित परिस्थितियां सामने आती हैं। इस शो में हिबा नवाब झनक की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। वहीं उनके साथ कृषाल आहूजा अनिरुद्ध का किरदार निभाएंगे, और चांदनी शर्मा शो में अर्शी का किरदार निभाती नजर आने वाली है। इस शो में कश्मीर की दिलकश और आकर्षक खूबसूरती को दिखाया गया है।

दरअसल, कश्मीर की खूबसूरती दिलों को सुकून देती है, जिसमें ग्लेशियर, झीलें, पहाड़ और प्राकृतिक सुंदरता शामिल है। कश्मीर को धरती का स्वर्ग कहा जाता है। वहां की हरी-भरी घाटियां अपना करिश्माई रूप रखती हैं और चारों ओर से पहाड़ों और अनगिनत हरियाली से घिरी हुई हैं।

ऐसे में हिबा नवाब ने कश्मीर में शूटिंग का अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, "कश्मीर में शूटिंग करना एक अलग अनुभव था, यह पहली बार था कि मैं इस खूबसूरत जगह पर गई थी। यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। बचपन से, मैं हमेशा कश्मीर जाने की इच्छा रखती थी, और अब आख़िरकार वो सच हो गया। शो में कश्मीर को कुछ ऐसे पेश किया गया है जिसका दर्शकों को इंतजार करना चाहिए।

झनक की भूमिका में परफेक्शन पाने के लिए, मैंने दो दिनों के भीतर शिकारा चलाना सीख लिया। शुरू में, मैं इसे लेकर डरी हुई थी, लेकिन प्रैक्टिस के साथ, मुझे लगता है कि अब मैं खुद को प्रोफेशनल कह सकती हूं। कश्मीर में शूटिंग करना एक मज़ेदार अनुभव था, वहां के लोग सपोर्टिव और प्यारे हैं। वहां शूटिंग करने में जो मुश्किलें आईं, वे सभी रंग लाई है। बिना पेन के फल नहीं मिलता। यह दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट होने वाला है।"

लीना गंगोपाध्याय द्वारा निर्मित झनक 20 नवंबर को सोमवार से रविवार रात 10.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Hiba NawabShikaraupcoming showJhanak

loading...