main page

'Hiccups and Hookups' पोस्टर आउट, पहले इंडियन ओरिजिनल का हिस्सा बनीं लारा दत्ता

Updated 15 November, 2021 12:06:22 PM

भारतीय ओटीटी कंटेंट स्पेस में एक नए खिलाड़ी एंट्री ले रहे हैं लायंसगेट प्ले हालांकि हॉलीवुड स्टूडियो ने पिछले साल दिसम्बर के महीने में भारत में ओटीटी सर्विस लॉन्च की थी, मगर अब लायंसगेट प्ले अपना पहला इंडियन ओरिजिनल शो हिक्कप्स एंड हुकअप्स रिलीज कर रहा है।

मुंबई: भारतीय ओटीटी कंटेंट स्पेस में एक नए खिलाड़ी एंट्री ले रहे हैं लायंसगेट प्ले हालांकि हॉलीवुड स्टूडियो ने पिछले साल दिसम्बर के महीने में भारत में ओटीटी सर्विस लॉन्च की थी, मगर अब लायंसगेट प्ले अपना पहला इंडियन ओरिजिनल शो हिक्कप्स एंड हुकअप्स रिलीज कर रहा है।

Bollywood Tadka

इस शो में लारा दत्ता, राजुकमार राव, प्रतीक बब्बर और शिनोवा मुख्य किरदारों में दिखेंगे। इस शो का निर्देशन कुणाल कोहली ने किया है। शो लायंसगेट प्ले पर 26 नवंबर को स्ट्रीम होगा। इन स्टार्स के अलावा दिव्या सेठ, नासर अब्दुल्ला, खालिद सिद्दीकी, म्यांग चेंग, मीरा चोपड़ा और आयन जोया इस शो में दिखेंगे।

 


शो की कहानी एक सिंगल मदर और उसके भाई की जिंदगी पर आधारित है। सिंगल मदर के रोल में लारा और भाई के किरदार में प्रतीक हैं। शो लॉयंसगेट प्ले पर हिंदी में रिलीज किया जाएगा। इसकी जानकारी लारा दत्ता ने इसकी जानकारी Koo पर दी। लारा ने Koo पर ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि जल्द ही वो इसका ट्रेलर लाॅन्च करने वाली है।


Hiccups and Hookupsposter outLara DuttaPrateik BabbarShinnovaDivya SethBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...