main page

विराट कोहली-तमन्ना भाटिया समेत तीन हस्तियों को हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस, एड के जरिए सट्टेबाजी को प्रमो

27 January, 2021 03:14:48 PM

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, अजु वर्गीज और क्रिकेटर विराट कोहली मुसीबतों में घिरते नजर आ रहे हैं। इन तीनों हस्तियों के खिलाफ केरल हाईकोर्ट ने सट्टेबाजी को बढ़ावा देने का आरोप में नोटिस जारी किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, अजु वर्गीज और क्रिकेटर विराट कोहली मुसीबतों में घिरते नजर आ रहे हैं। इन तीनों हस्तियों के खिलाफ केरल हाईकोर्ट ने सट्टेबाजी को बढ़ावा देने का आरोप में नोटिस जारी किया है।  

Bollywood Tadka

 

दरअसल, तमन्ना भाटिया, विराट कोहली और अजु वर्गीस ये तीनों ऑनलाइन रम्मी गेम के ब्रांड एम्बेसेडर हैं और तीनों के ऊपर ऑनलाइन सट्टेबाजी को प्रमोट करने का आरोप लगा है। साथ ही कोर्ट ने इस मामले में राज्य सरकार से भी जवाब मांगा है।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि जुलाई 2020 में तमन्ना भाटिया और विराट कोहली के खिलाफ चेन्नई के एक वकील ने मद्रास हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। वकील ने तीनों पर आरोप लगाया था कि ये विज्ञापन के जरिए ऑनलाइन सट्टेबाजी का प्रचार कर रहे हैं। सट्टेबाज कंपनी विराट और तमन्ना भाटिया जैसी हस्तियों का इस्तेमाल कर युवाओं को भटकाने की कोशिश कर रही हैं और इसलिए दोनों को गिरफ्तार करना चाहिए। याचिका दायर करते हुए कोर्ट से आग्रह किया था कि ऑनलाइन सट्टेबाजी पर प्रतिबंध लगाने के निर्देश जारी करने चाहिए, क्योंकि युवाओं को इसकी लत लग रही है।

Bollywood Tadka

 

गौरतलब है कि इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया मोबाइल प्रीमियर लीग (एमपीएल) का विज्ञापन करते हैं। यह दोनों गेमिंग प्लेटफॉर्म के ब्रांड एम्बेसडर हैं। वहीं मलयालम एक्टर अजु वर्गीस भी इस गेम का प्रमोशन करते हैं जिसके चलते उन्हें भी नोटिस भेजा गया है।
 


High courtnoticeVirat KohliTamannaah BhatiaAju Vargheserummy game caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...