main page

हिमानी शिवपुरी ने संस्कारी बाबू की खोली पोल, कहा- खुले में ही करते थे पेशाब

Updated 13 October, 2018 02:10:53 PM

बॉलीवुड में संस्कारी बाबू के नाम से मशहूर आलोक नाथ की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। एक के बाद एक उनपर यौन शोषण के आरोप लगते जा रहे है। हाल ही में अब ''हम साथ साथ हैं'' फिल्म की एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने आलोक के व्यवहार से जुड़ी ऐसी बाते बताईं जो यकीकन हैरान कर देने वाली हैं...

मुंबई: बॉलीवुड में संस्कारी बाबू के नाम से मशहूर आलोक नाथ की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। एक के बाद एक उनपर यौन शोषण के आरोप लगते जा रहे है। हाल ही में अब 'हम साथ साथ हैं' फिल्म की एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने आलोक के व्यवहार से जुड़ी ऐसी बाते बताईं जो यकीकन हैरान कर देने वाली हैं। 

Bollywood Tadka

हिमानी शिवपुरी ने बताया कि अगर एेसा किया है तो बहुत गलत किया है। अपनी ताकत का इस्तेमाल कर किसी भी महिला के साथ कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते। एक्टर्स के साथ आलोक नाथ का व्यवहार हमेशा से अच्छा रहा है लेकिन एक्ट्रेस के साथ अक्सर कई बातें सुनने को मिलती थी। दिन के समय शूटिंग हुई तो वह बहुत विनम्र और सामान्य रहते थे। शराब पीने के बाद वह दोहरे चरित्र वाले बन जाते थे। वह पूरी तरह बदल जाते थे।

Bollywood Tadka

कई एक्ट्रेस से सुना कि आलोक के साथ काम करने में परेशानी हो रही है। उस समय लोग इन बातों पर ज्यादा बोलना नहीं चाहते थे। आलोक की संस्कारी छवि तो मीडिया ने बनाई है। इस तरह के व्यहार के लिए कई बार उनकी खिंचाई हुई है। आईटीए अवॉर्ड के दौरान एक बार दुबई में शराब पी ली थी। उनकी पत्नी आलोक के इस बर्ताव से बहुत परेशान थीं। एक बार खुले में पेशाब करते हुए भी पकड़ा गया था और बदतमीजी की वजह से फ्लाइट से भी उतार दिया गया था।

Bollywood Tadka

हिमानी ने बताया कि मुझे ऐसा लगता है कि उनकी छवि के बारे में मीडिया को गलत जानकारी मिली है। हर कोई जानता है कि वह कैसे इंसान है।' इसके साथ हिमानी ने बताया कि वह भी यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं। हिमानी ने कहा कि फिल्मी दुनिया का यह हिस्सा है। इसमें नामी चेहरे शामिल हैं। हो सकता है कि मैं भी कभी अपनी बात बताऊं। मेरा फायदा उठाने की कोशिश की गई यहां तक कि बदसलूकी भी की गई थी। वह लोग आज भी सक्रिय हैं। मेरे करियर के शुरुआती दिनों में ऐसी घटनाएं हुई थीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि हिमानी शिवपुरी को फिल्म इंडस्ट्री में 34 साल हो चुके हैं और वह कई सारी फिल्मों में आलोक नाथ के साथ काम कर चुकी हैं। इन फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म 'हम साथ साथ हैं' और 'परदेस' हैं। 

: Neha

himani shivpurishocking revealedalok nathhum saath saath hainmetoo

loading...