main page

किसानों के विरोध-प्रदर्शन को कंगना ने बताया विपक्ष की साजिश, हिमांशी खुराना बोलीं-'बात को गलत ऐंगल देना कोई इनसे सीखे'

30 November, 2020 03:15:14 PM

''बिग बाॅस 13'' की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना ने हाल ही में कंगना रनौत पर निशाना साधा है। दरअसल, देशभर में इस समय नए किसान बिल के विरोध में जारी किसानों के आंदलोन का मुद्दा गर्माया हुआ। आम से लेकर खास तक हर कोई इस पर अपनी राय दे रहा है। जहां कुछ बी-टाउन स्टार्स अन्नदाता के इस प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना ने हाल ही में कंगना रनौत पर निशाना साधा है। दरअसल, देशभर में इस समय नए किसान बिल के विरोध में जारी किसानों के आंदलोन का मुद्दा गर्माया हुआ। आम से लेकर खास तक हर कोई इस पर अपनी राय दे रहा है। जहां कुछ बी-टाउन स्टार्स अन्नदाता के इस प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलने वाली कंगना ने किसान आंदोलन को विपक्ष की साजिश करार दिया। कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल एक शख्‍स के वीडियो पर कमेंट किया। इस वीडियो में सरकार पर यह किसानों की जमीन हड़पने का आरोप लगाया जा रहा है।

Bollywood Tadkaकंगना ने इस पर रिप्‍लाई करते हुए लिखा- 'शर्मनाक... किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेक रहा है। उम्‍मीद है, सरकार ऐसे राष्‍ट्र विरोधी तत्‍वों को फायदा उठाने का मौका नहीं देगी और खून के प्‍यासे गिद्धों और टुकड़े गैंग को फिर से शाहीन बाग दंगे जैसे हालात बनाने से रोकेगी।' कंगना का ये ट्वीट देख हिमांशी भड़क गई और उन्होंने ट्वीट कर एक्ट्रेस पर पलटवार किया।

Bollywood Tadka

 

हिमांशी ने लिखा-'ओह, अब ये प्रवक्‍ता बन गई हैं... बात को गलत ऐंगल देना इनसे सीखे कोई... ताकि कल को ये लोग कुछ करें पहले से ही लोगों में कारण फैला दिया, क्‍यों दंगे होंगे... स्‍मार्ट ना, पहली सरकार से पंजाबी खुश थे ना अब अगर हमारे मुख्‍यमंत्री आगे कुछ करते तो खुद ठंड में सड़कों पे ना निकलते।'

Bollywood Tadka

इसके अलावा हिमांशी ने ट्वीट कर भी कंगना के इस ट्वीट पर कमेंट कर लिखा- 'चलो अब फर्क नहीं रहा आप में और बॉलीवुड में... क्योंकि आपके मुताबिक अगर आपके साथ गलत होता तो आप शायद ज्यादा कनेक्ट कर पाती फार्मर्स (किसानों) से। चाहें वो गलत हैं या सही, लेकिन ये सब डिक्टेटरशिप (तानाशाही) से कम नहीं।' 

 

बता दें कि हिमांशी उन चुनिंदा सिलेब्रिटीज में से हैं, जो किसान आंदोलन का समर्थन कर रही हैं। उन्होंने न केवल ट्वीट के जरिए किसानों का समर्थन किया, बल्कि किसान आंदोलन में भी शामिल हुई थीं। 


 


Himanshi KhuranaBlastKangana Ranautfarmers protesttweetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...