main page

हाथ में वाइन...ओरेंज मोनोकनी पहन पूल में चिल करती दिखीं हिमांशी, मालदीव पहुंच 'पंजाब की ऐश्वर्या' ने दिखाया बोल्ड अंदाज

Updated 06 April, 2022 12:55:33 PM

''पंजाब की ऐश्वर्या'' यानि सिंगर हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं।अक्सर पंजाबी स्टाइल में सूट पहने नजर आने वालीं हिमांशी का इन तस्वीरों में बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

मुंबई: 'पंजाब की ऐश्वर्या' यानि सिंगर हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं।

Bollywood Tadka

अक्सर पंजाबी स्टाइल में सूट पहने नजर आने वालीं हिमांशी का इन तस्वीरों में बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

हिमांशी का ये अंदाज उनके मालदीव वेकेशन ट्रिप में देखने को मिला। लुक की बात करें तो वह ओरेंज कलर की मोनोकनी में दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, कुछ गोल्डन कलर की चेन्स और बैस्लेट से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

हिमांशी पूल के अंदर ढलते सूरज के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। कुछ तस्वीरों में हिमांशी पूल के अंदर वाइन के मजे लेती नजर आ रही हैं।एक्ट्रेस का ये बोल्ड और बेबाक अंदाज फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हिमांशी हाल ही में गिप्पी गरेवाल की फिल्म 'शावा नी गिरधारी लाल' में नजर आईं थीं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो हिमांशी बिग बाॅस 13 फेम आसिम रियाज को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर एक-साथ स्पाॅट किया जाता है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

himanshi khuranamonokinipoolMaldivesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...