main page

हिमांशी खुराना का बयान- 'लोग शहनाज को जज करेंगे और चाहेंगे वह हर जगह सिद्धार्थ को याद रखें'

Updated 28 October, 2021 11:08:36 AM

टीवी मशहूर एक्टर और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज को बड़ा झटका लगा था। वो पूरी तरह से बिखर गई थीं। हालांकि उन्होंने एक बार फिर दिल को मजबूत करते हुए काम पर वापसी कर ली है, लेकिन कहीं न कहीं वो फिर से सिद्धार्थ की याद में टूट जाती हैं और खोई-खोई सी नजर आती हैं। वहीं शहनाज का हाल देख बिग बॉस में उनकी को-कंटेस्टेंट रही हिमांशी खुराना का दिल भी बिखर जाता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में हिमांशी ने शहनाज के लिए अपना दर्द व्यक्त किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी मशहूर एक्टर और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज को बड़ा झटका लगा था। वो पूरी तरह से बिखर गई थीं। हालांकि उन्होंने एक बार फिर दिल को मजबूत करते हुए काम पर वापसी कर ली है, लेकिन कहीं न कहीं वो फिर से सिद्धार्थ की याद में टूट जाती हैं और खोई-खोई सी नजर आती हैं। वहीं शहनाज का हाल देख बिग बॉस में उनकी को-कंटेस्टेंट रही हिमांशी खुराना का दिल भी बिखर जाता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में हिमांशी ने शहनाज के लिए अपना दर्द व्यक्त किया है।  


मीडिया से बातचीत में हिमांशी ने शाहनाज से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी मां रीता शुक्ला को लेकर काफी कुछ कहा है। उन्होंने कहा कि कैसे सिद्धार्थ ने अपनी जिंदगी को भरपूर जीया है और अपनी मां-बहन का प्राउड फील कराया है। उन्होंने यह भी कहा कि शहनाज के उन्हें अपने दिल में रखकर अब आगे बढ़ना चाहिए। हिमांशी ने बताया कि रीता आंटी शहनाज के साथ एक मजबूत पिलर की तरह खड़ी हैं।

 

हिमांशी ने कहा, 'एक महिला और इंसान होने के नाते मैं उनके दर्द को समझती हूं और मुझे लग रहा है कि वह अब अपने काम पर ध्यान दे रही हैं। मुझे लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने लाइफ में काफी कुछ पाया और अपनी मां-बहन को गर्व कराया है। सिद्धार्थ इकलौते ऐसे थे जो शहनाज के लिए मायने रखते थे और वह भी शहनाज से काफी कनेक्टेड थे, लेकिन अब शहनाज को जीना पड़ेगा। मुझे पता है कि लोग उन्हें जज करेंगे और उनसे काफी कुछ उम्मीद करेंगे। वे चाहेंगे कि शहनाज हमेशा सिद्धार्थ को हर प्लेटफॉर्म पर हमेशा याद रखे चाहे वह जहां भी जाएं।

 


हिमांशी ने आगे कहा कि हमारे धर्म में जब कोई चला जाता है तो सारे रिश्ते और बॉन्ड खत्म कर लेता है। हम उसे हमेशा याद करते हैं और हमारे दिल में उनके लिए अलग जगह होती है। हमें उन्हें हमेशा याद करना है लेकिन शहनाज को उनके निधन का दर्द का एहसास नहीं कराना चाहिए। एक लड़की होने के नाते मुझे लगता है कि उसे काफी मजबूत सपोर्ट की जरूरत है और मुझे खुशी है कि इस वक्त सिद्धार्थ की मां इस कठिन समय में उसके साथ हैं। असिम सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के मौके पर गया था और उसने बताया था कि सिद्धार्थ की मां बहुत ही स्ट्रॉन्ग लेडी है और किस तरह उन्होंने सब हैंडल किया।


उन्होंने कहा, 'मैं और असिम ये बातें करते हैं कि शहनाज को कैसे इस वक्त रीता आंटी की जरूरत है और उसे उनके गाइंडेंस में रहना चाहिए। शहनाज अभी इस हाल में नहीं है कि सब कुछ सूझ-बूझ से कर सके। यह हर किसी के लिए मुश्किल समय है और शहनाज ने कभी यह फेज नहीं देखा। मुझे लगता है कि कोई इस दर्द को नहीं समझ सकता। इस वक्त मुझे लगता है कि उसे एक मैच्यॉर और स्ट्रॉन्ग इंसान की जरूरत है जो इससे उसे बाहर निकाल सके। क्योंकि वह एक टफ प्रफेशन में हैं।'


इंडस्ट्री को लेकर हिमांशी ने कहा, 'य़हां किसी को फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या महसूस कर रहे हैं और क्या चीजें आपको परेशान कर रही हैं। किसी को आपके मेंटल हेल्थ की चिंता नहीं होती। जिस वक्त कैमरा आपके सामने आया आपको परफॉर्म करना है, स्माइल देनी है। एक दिन मैंने मीडिया के साथ ठीक से बिहेव नहीं किया था क्योंकि मेरे रूड व्यवहार को लेकर कोई स्टोरी आई थी लेकिन किसी को कुछ समझ नहीं आया कि मैं रियल लाइफ में कुछ फेस कर रही होऊंगी। मैं नहीं चाहती कि लोग शहनाज को उस लेवल पर पुश करें और प्रेशर बनाएं, उसे जीने दें और सांस लेने दें।'

 

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर उन्होंने कहा कि उनके निधन ने हम सबको काफी दर्द और धक्का पहुंचाया है और यह भी सिखाया कि कुछ नहीं रखा है लड़ाई-झगड़े और नफरत में। हम पैसे, काम और सक्सेस के पीछे भागते रहते हैं, लेकिन अपनों के लिए वक्त नहीं निकाल पाते। हमें नहीं पता होता कि हमारा आखिरी वक्त कौन सा है।
 


Himanshi KhuranaPeoplejudge Shehnaaz GillSidharth shuklaTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...