main page

धोनी की 5 साल की बेटी को 'रेप की धमकी' देने वाले नाबालिग पर भड़कीं हिमांशी, ट्वीट कर कही ये बात

13 October, 2020 10:57:04 AM

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स कुछ दिन पहले  आईपीएल 2020 हार गई। इस हार के बाद सोशल मीडिया पर चेन्‍नई की टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को ट्रोल किया जाने लगा।

मुंबई: क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स कुछ दिन पहले  आईपीएल 2020 हार गई। इस हार के बाद सोशल मीडिया पर चेन्‍नई की टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को ट्रोल किया जाने लगा।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की बात तो ठीक है लेकिन हद तब पार हो गई जब एक यूजर ने धोनी की 5 साल की बेटी जीवा को 'रेप की धमकी' दे डाली। शोर मचा तो जांच शुरू हुई और गुजरात पुलिस ने इस मामले में एक 16 साल के लड़के को हिरासत में लिया है। आरोपी खुद नाबालिग है। इस पर अब 'बिग बॉस' फेम हिमांशी खुराना ने अपनी भड़ास निकाली।

Bollywood Tadka

पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना को जैसे ही नाबालिग आरोपी के गिरफ्तार होने की खबर मिली तो उन्होंने  ट्विटर पर लिखा-'असल में ... इस तरह के "नाबालिगों" को अब कुछ अक्‍ल आएगी... और फिर ये परेशान करना या ट्रोल करना बंद कर देंगे।'

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते 7 अक्‍टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के ख‍िलाफ मैच में धोनी की टीम हार गई थी। इस मैच में धोनी का प्रदर्शन भी अच्‍छा नहीं था, जिस कारण फैंस नाराज हो गए। 
 


bigg bosshimanshi khuranajuvenilerape threatms dhonidaughterZiva DhoniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...