main page

हिमेश ने पत्नी सोनिया के साथ शेयर किया खास मोमेंट, वीडियो देख यूजर्स ने किया ट्रोल

Updated 18 May, 2018 10:57:02 AM

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ हनीमून के लिए दुबई रवाना हुए थे। अब दोनों मुंबई लौट आए हैं। बुधवार देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किये गए थे लेकिन दोनों ने अपनी हनीमून की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। हाल ही में हिमेश ने पत्‍नी के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है जो दुबई का है, लेकिन इस वीडियो की वजह से वो ट्रोल भी हो गये हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ हनीमून के लिए दुबई रवाना हुए थे। अब दोनों मुंबई लौट आए हैं।

Bollywood Tadka

बुधवार देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किये गए थे लेकिन दोनों ने अपनी हनीमून की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में हिमेश ने पत्‍नी के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है जो दुबई का है, लेकिन इस वीडियो की वजह से वो ट्रोल भी हो गये हैं।  

Bollywood Tadka

हिमेश ने फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,' प्‍यार की दुनिया में यात्रा! इस तस्वीर में पत्‍नी सोनिया है और दोनों इस खास मोमेंट को एंजॉय कर रहे हैं। फोटो से साफ है यह रात का समय है।

 

Travel the world of love!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

इसी बीच कुछ यूजर्स ने हिमेशा को रात में काला चश्‍मा पहनने को लेकर उन्‍हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा, काला...चश्‍मा रात को...'। वहीं दूसरे यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा कि हिमेश आपने रात को काला चश्‍मा क्‍यों पहन रखा है मेरे दोस्‍त।

Bollywood Tadka

बता दें कि वैसे हिमेश और सोनिया की हनीमून वीडियोज-तस्वीरों को लोगों ने काफी पसंद किया। फैंस इस न्‍यूली वेड को शादी की ढेरों बधाईंयां भी दी। हालांकि हनीमून के और भी फोटोज हिमेश ने शेयर किये हैं। 

:

Himesh Reshammiyashare videohoneymoonsonia kapoortrolledsocial media

loading...