main page

वेलेंटाइन पर रॉकी जायसवाल संग दिखा हिना खान का 'इश्क वाला लव', मिस्र में खास अंदाज में सेलिब्रेट किया बॉयफ्रेंड का बर्थडे

Updated 15 February, 2022 12:53:54 PM

एक्ट्रेस हिना खान के लिए 14 फरवरी बेहद खास होता है, क्योंकि इस दिन उन्हें सेलिब्रेशन की एक नहीं बल्कि दो-दो वजहें होती हैं। वेलेंटाइन डे पर बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का बर्थडे होने के चलते हिना इस दिन को दुगनी खुशी के साथ मनती आई हैं। इस बार भी उन्होंने रॉकी का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए वेलेंटाइन मनाया। इस मौके को खास अंदाज में मनाने के लिए कपल मिस्र पहुंचा, जहां उन्होंने जमकर एंजाय किया। कपल के सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हिना खान के लिए 14 फरवरी बेहद खास होता है, क्योंकि इस दिन उन्हें सेलिब्रेशन की एक नहीं बल्कि दो-दो वजहें होती हैं। वेलेंटाइन डे पर बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का बर्थडे होने के चलते हिना इस दिन को दुगनी खुशी के साथ मनती आई हैं। इस बार भी उन्होंने रॉकी का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए वेलेंटाइन मनाया। इस मौके को खास अंदाज में मनाने के लिए कपल मिस्र पहुंचा, जहां उन्होंने जमकर एंजाय किया। कपल के सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

मिस्र में जमकर एंजॉय करते हुए की तस्वीरें शेयर कर हिना खान ने कैप्शन में लिखा- " जन्मदिन मुबारक हो। मेरे रॉकस्टार हीरो .'' 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में मिस्र की खूबसूरत वादियों में अपने पलों को खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं और एक दूसरे के कंधे पर पोज दे रहे हैं। एक तस्वीरें में दोनों हवा में उछलते हुए नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka


इसके अलावा इंस्टा स्टोरी पर शेयर की गई तस्वीरों में कपल के बीच रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। रॉकी संग एक तस्वीर के साथ हिना ने लिखा इश्क वाला लव।

Bollywood Tadka


फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और खूब प्यार भी लुटा रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

बता दें, हिना खान और रॉकी जायसवाल पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने हिना के बिग बॉस 11 के सीजन तक अपने अफेयर को गुप्त रखा था।  


 वर्कफ्रंट पर हिना खान इन दिनों कई म्यूज‍िक वीड‍ियोज में नजर आ रही हैं। उन्हें पिछली बार शाहीर शेख के साथ 'मोहब्बत है' और अंगद बेदी के साथ 'मैं भी बर्बाद हूं' म्यूज‍िक वीड‍ियो में देखा गया था।  

Content Writer: suman prajapati

Hina KhancelebratesRocky JaiswalbirthdayValentineEgyptBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...