main page

बॉयफ्रेंड के साथ सुला वाइनयार्ड्स पहुंचीं हिना, अंगूर के बगीचे में लेट लिया रेड वाइन का मजा

Updated 17 January, 2021 01:24:03 PM

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों बाॅयफ्रेंड राॅकी जयसवाल के साथ हाल ही में मुंबई के पास स्थित सुला वाइनयार्ड्स पहुंचीं। इस ट्रिप की तस्वीरें हिना लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों बाॅयफ्रेंड राॅकी जयसवाल के साथ हाल ही में मुंबई के पास स्थित सुला वाइनयार्ड्स पहुंचीं। इस ट्रिप की तस्वीरें हिना लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

Bollywood Tadka

शेयर की इन तस्वीरों में हिना वाइन यार्ड के बीच में पिकनिक मना रही हैं। लुक की बात करें तो हिना व्हाइट एंड पिंक कलर की मल्टी आउटफिट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ब्लैक शेड्स और हैट से कंप्लीट किया है। हिना अंगूर के बगीचे में लेट रेड वाइन का मजा ले रही हैं।

Bollywood Tadka

हिना कभी हाथ में अंगूरों का गुच्छा तो कभी फूलों को थाम पोज दे रही हैं। फैंस हिना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

हिना टीवी इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक है। कभी, टीवी की सबसे फेमस और पॉप्युलर बहू रही हिना अब फिल्मों में भी अपना कदम बढ़ा चुकी हैं। हिना ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से शुरू की थी।

Bollywood Tadka

इस शो में निभाए अक्षरा के किरदार से वह घर-घर मशहूर हुईं थी। इस सीरियल के बाद वह खतरों के खिलाडी, बिग बाॅस जैसे रियालिटी शो में नजर आ चुकी हैं। हिना ने फिल्म हैक्ड सेबॉलीवुड में  कदम रखा। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

hina khanenjoyred vinesula vineyardsspent timeboyfriendrocky jaiswalBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...