main page

पिता के निधन की खबर मिलते ही मुंबई लौटी हिना खान,अब्बू संग नहीं बिता सकी आखिर पल

21 April, 2021 08:22:38 AM

बी-टाउन से आए दिन कोई ना कोई बुरी खबर सामने आ रही हैं। अब तक कई स्टार्स अपने परिवार के सदस्यों को खो चुके हैं। मंगलवार को ऐसी ही एक दुख भरी खबर एक्ट्रेस हिना खान के घर से आई। हिना के पिता का  का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कार्डियक अरेस्ट की वजह से एक्ट्रेस के पिता का निधन हुआ है। जिस वक्त हिना के पिता ने आखिरी सांस ली एक्ट्रेस उनके साथ नहीं थी। एक्ट्रेस शूट के सिलसिले से बाहर थीं। वहीं पिता के निधन की खबर मिलते ही हिना फौरन  मुंबई लौट आईं हैं। देर रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया

मुंबई: बी-टाउन से आए दिन कोई ना कोई बुरी खबर सामने आ रही हैं। अब तक कई स्टार्स अपने परिवार के सदस्यों को खो चुके हैं। मंगलवार को ऐसी ही एक दुख भरी खबर एक्ट्रेस हिना खान के घर से आई। हिना के पिता का  का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कार्डियक अरेस्ट की वजह से एक्ट्रेस के पिता का निधन हुआ है।

Bollywood Tadka

जिस वक्त हिना के पिता ने आखिरी सांस ली एक्ट्रेस उनके साथ नहीं थी। एक्ट्रेस शूट के सिलसिले से बाहर थीं। वहीं पिता के निधन की खबर मिलते ही हिना फौरन  मुंबई लौट आईं हैं। देर रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

Bollywood Tadka

 एक्ट्रेस ने कोरोना संक्रमण के मद्देनजर खुद को पूरी तरह से कवर कर के रखा है हालांकि उनके चहरा मायूस नजर आ रहा है। एक्ट्रेस डार्क ब्लू और व्हाइट आउटफिट पहनी थी। इसके साथ उन्होंने स्काई ब्लू कलर का जींस जैकेट भी कैरी किया था। 

Bollywood Tadka

हिना अपने पिता के काफी करीब थीं और वे सोशल मीडिया पर पिता संग क्यूट बॉन्डिंग की झल्कियां भी देती रहती थीं। एक्ट्रेस ने फादर्स डे के मौके पर भी उन्हें खास अंदाज में विश किया था। 


hina khanfatherpasses awaycardiac arrestmumbaiBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...