main page

'कोमोलिका' लुक में कहर ढा रही हैं हिना खान, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे वाह!

Updated 27 October, 2018 03:32:12 PM

टीवी रियलिटी शो ''कसौटी जिंदगी के 2'' की अॉनएयर हो चुका है। ये शो शुरू से ही सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस के बीच इस शो का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है। सबको इस शो की नई कमोलिका का बेसर्बी से इंतजार है। बीते दिन एकता ने अपने सोशल मीडिया पर कसौटी जिंदगी के का नया प्रोमो रिलीज किया है...

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की अॉनएयर हो चुका है। ये शो शुरू से ही सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस के बीच इस शो का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

सबको इस शो की नई कमोलिका का बेसर्बी से इंतजार है। बीते दिन एकता ने अपने सोशल मीडिया पर कसौटी जिंदगी के का नया प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में कोमोलिका की पहली झलक दिखाई गई।

Bollywood Tadka

हाल ही में हिना ने अपने कोमोलिका लुक की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। कोमोलिका के लुक में हिना खान एकदम अलग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

बड़े बड़े झुमके, नथ और गले में लंबी सी डिजाइनर माला हिना खान के कोमोलिका लुक को काफी इंप्रेसिव बना रही है। हिना के लुक को देखकर आपकी सांसे रुक जाएंगी।

Bollywood Tadka

हिना बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हिना सीरियल "कसौटी जिंदगी के" में पहली बार निगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। हिना इस किरदार की सिग्नेचर ट्यून के लिए भी अपनी आवाज देंगी। फैंस को हिना के इस वैंप किरदार का बेसब्री से इंतजार है

Bollywood Tadka

: Neha

kasautii zindagi kay 2hina khankomolika lookshare picturesinstagram

loading...