main page

#9MinutesForIndia:हाथ में दीया लेकर हिना खान ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Updated 06 April, 2020 01:44:15 PM

कोरोना वायरस से जंग में पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से अपील की थी कि सभी रविवार यानि 5 अप्रैल की रात 9 बजकर 9 मिनट तक अपने घरों के बाहर दीया, टोर्च जलाकर इस लड़ाई में एकता का संदेश देंगे। पूरे देश की आवाज पर सामने आए और लगभग हर घरों के बाहर दीया जला।

मुंबई: कोरोना वायरस से जंग में पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से अपील की थी कि सभी रविवार यानि 5 अप्रैल की रात 9 बजकर 9 मिनट तक अपने घरों के बाहर दीया, टोर्च जलाकर इस लड़ाई में एकता का संदेश देंगे। पूरे देश की आवाज पर सामने आए और लगभग हर घरों के बाहर दीया जला।

Bollywood Tadka

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी इसे फॉलो किया और अपनी बालकनी में उन्होंने भी दिया जलाया। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो हिना ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में वह दीया लेकर अपनी बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं। उन्होंने इन तस्वीर के साथ #LightToFightTogether हैशटैग का इस्तेमाल किया है। लुक की बात करें तो

Bollywood Tadka

हिना ग्रीन सूट में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और बिंदी से कंप्लीट किया है। हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले कोरोना के खिलाफ लड़ने वाले लोगों के लिए पीएम मोदी ने देश के लोगों से अपील की थी कि वे 22 मार्च को शाम 5 बजे 5 मिनट तक अपने घरों से बाहर निकालकर थाली, शंख, घंटी या फिर तालियां बजाकर उनका मनोबल बढ़ाएं और लोगों ने इसमें भी खूब बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें हिना फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड, द लास्ट विश और कुशाल टंडन के साथ एक वेब सीरीज में दिखेंगी। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

hina khanlight diyasstand in solidarityBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...