main page

हिना खान का शानदार लुक आया सामने, फैंस ने की एक्ट्रेस मर्लिन मुनरो से तुलना

Updated 31 January, 2020 02:40:53 PM

फेमस टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने लुक्स से फैंस का दिल जीत रही हैं। आए दिन हिना एक से बढ़ कर एक लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैंस के दिलों पर तहलका मचा रही हैं। इन दिनों हिना अपकमिंग फिल्म हैक्ड की प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के लिए हाल ही में बार फिर एक्ट्रेस का शानदार लुक सामने आया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने लुक्स से फैंस का दिल जीत रही हैं। आए दिन हिना एक से बढ़ कर एक लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैंस के दिलों पर तहलका मचा रही हैं। इन दिनों हिना अपकमिंग फिल्म हैक्ड की प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के लिए हाल ही में बार फिर एक्ट्रेस का शानदार लुक सामने आया है।

Bollywood Tadka
इस लुक की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते के साथ ही वो तेजी से वायरल होने लग गईं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इन दौरान हिना ने ब्लैक कलर की फ्वफी स्कर्ट को व्हाइट प्रिंटेड शर्ट के साथ टीम-अप किया हुआ है। साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग ब्लैक सैंडल पेयर की हुई हैं।

Bollywood Tadka

मेकअप की बात करें तो मिनिमल मेकअप और ग्लौसी लिप्स और मैसी हेयर-स्टाइल एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
लुक को कैरी करते हुए हिना हॉलीवुड एक्ट्रेस मर्लिन मुनरो की तरह पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक बेहद ही अट्रैक्टिव लग रहा है।

Bollywood Tadka

अब ये तो जाहिर सी बात है कि कोई भी हिना का ये लुक देखकर कैसे इम्प्रेस नहीं होगा।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, फैंस भी एक्ट्रेस का ये लुक देखकर उनकी तुलना मर्लिन मुनरो से कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हिना खान ने टीवी शो में बहू के किरदार से खूब सुर्खियां बटोरीं हैं।

Bollywood Tadka

इन दिनों एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म 'हैक्ड' से फैंस का दिल जीतने की तैयारियों में हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

hina khanlookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...