main page

Beach किनारे हिना की मस्ती, मिनी फ्लोरल ड्रेस में दिखीं क्यूट

Updated 25 May, 2019 09:37:59 AM

टीवी एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हिना अपने स्टाइल से बाॅलीवुड की हीरोइनों को भी मात देती हैं। हिना इन दिनों बाॅयफ्रेंड राॅकी जायसवाल को साथ पेरिस में हैं। इस दौरान की तस्वीरें हिना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हिना अपने स्टाइल से बाॅलीवुड की हीरोइनों को भी मात देती हैं। हिना इन दिनों बाॅयफ्रेंड राॅकी जायसवाल को साथ पेरिस में हैं। इस दौरान की तस्वीरें हिना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं। हाल ही में हिना ट्रेंडी लुक में Beach पर पहुंची, जिसकी तस्वीरें हिना ने फैंस के साथ शेयर की हैं। तस्वीरों में हिना शॉर्ट फ्लोरल बेबी पिंक ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान पिक्चर

बेल स्लीव्ज वाली ये ड्रेस काफी कूल लग रही है। येलो क्वर्की शेड्स उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। हिना ने इस लुक के लिए न्यूड लिपस्टिक के साथ अपने मेकअप को नैचुरल रखा।

 

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान पिक्चर

हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने साइड पार्टिंग के साथ बालों को सॉफ्ट कर्ल करके खुला छोड़ा है। हिना ने अपनी फेवरेट हेयर एक्सेसरी हेयरबैंड के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है।

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान पिक्चर

वहीं कुछ तस्वीरों में हिना ऑलिव ग्रीन स्टाइलिश श्रग को कैरी किए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक के साथ ब्राउन फ्रिंजेज फुटवेयर कैरी किए हैं। इस दौरान हिना ने बैगपैक लिया हुआ था। हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान पिक्चर

बता दें कि हिना ने कुछ दिन पहले कान्स फिल्म फेस्टविल के रेड कारपेट पर वाॅक किया था। हिना ने कान्स के रेड कार्पेट पर Ziad Nakad ग्रे हैवी एम्बेलिश्ड गाउन में डेब्यू किया था। उनके इस लुक को बहुत पसंद किया गया।

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान पिक्चर

 

इसके बाद वे दूसरी बार Alin Le’ Kal ग्रे स्ट्रेपलेस मैटेलिक गाउन में नजर आईं, जिसमें एक लॉन्ग ट्रेल भी थी। हिना का ये लुक काफी हॉट था। हिना कान्स में अपनी डेब्यू फिल्म लाइन्स की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए गईं थीं। लाइन्स को हुसैन खान ने डायरेक्टर किया है। इसमें वो स्ट्रॉन्ग वुमैन का किरदार निभाएंगी। उनका रोल जिम्मेदार और आत्मनिर्भर लड़की का है।

: Smita Sharma

hina khanlookcutefloral dressbeachLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...