main page

अपना पहला उमराह करने मक्का पहुंची Hina Khan, हिजाब पहन शेयर की खूबसूरत फोटो

Updated 21 March, 2023 02:03:13 PM

हिना खान रमजान से पहले उमराह करने मक्का पहुंच गई हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान अक्सर किसी न किसी वजह खबरों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर हिना खान ने एक गुड न्यूज शेयर की है। दरअसल, हिना खान रमजान से पहले उमराह करने मक्का पहुंच गई हैं। 

 

हिना खान का पहला उमराह
हिना खान नें इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह एक होटल के रूम में बैठी हुई हैं। एक्ट्रेस ने व्हाइट का कलर का सूट पहना हुआ है जिसके साथ उन्होंने हिजाब लगाया हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- “मैं अपना पहला उमराह करने के लिए आगे बढ़ रही हूं।” बता दें कि, 20 मार्च को हिना खान ने मक्का के लिए उड़ा भरी थी। जिसकी वीडियो भी उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

ये सितारें कर चुके हैं उमराह
बीते कुछ समय से कई सितारों ने पहला उमराह किया है। जिसमें सना खान, गौहर खान, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, दीपिका कक्कड़ की ननंद सब इब्राहिम का नाम शामिल है। वहीं, रमजान से पहले एक्टर अली गोनी ने भी कंफर्म किया था कि वह अपने बचपन के दोस्त आसिम रियाज के साथ उमराह करने जा रहे हैं। 

Content Editor: kahkasha

Hina KhanHina Khan UmrahHina Khan MakkaSaudi ArabiaUmrahAly GoniAsim RiazEntertainment News

loading...