main page

हिना खान ने इस अंदाज में मनाया अपना 33वां बर्थडे, शेयर किया ये खूबसूरत वीडियो

Updated 03 October, 2020 12:06:32 PM

एक्ट्रेस हिना खान ने 2 अक्तूबर को अपना 33वां बर्थडे सेलीब्रेट किया। एक्ट्रेस को बर्थडे पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिली। एक्ट्रेस अपने बर्थडे की कई दिन  पहले से ही तैयारियां कर रही थी। एक्ट्रेस को फैंस की तरफ से बर्थडे से पहले ही गिफ्ट मिल रहे थी। परिवार से लेकर दोस्तों तक और फैंस ने हिना को बर्थडे की बहुत सारी शुभकामनाएं दी।

मुंबई. एक्ट्रेस हिना खान ने 2 अक्तूबर को अपना 33वां बर्थडे सेलीब्रेट किया। एक्ट्रेस को बर्थडे पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिली। एक्ट्रेस अपने बर्थडे की कई दिन  पहले से ही तैयारियां कर रही थी। एक्ट्रेस को फैंस की तरफ से बर्थडे से पहले ही गिफ्ट मिल रहे थी। परिवार से लेकर दोस्तों तक और फैंस ने हिना को बर्थडे की बहुत सारी शुभकामनाएं दी। हिना ने परिवार और दोस्तों के साथ धूमधाम से अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया। हिना ने बर्थडे के खास मौके पर अपना वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
शेयर वीडियो में हिना बर्थ गर्ल वाला सैस पहने हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में हिना की स्माइल देखने लायक है। फैंस इस वीडियो को खूब लायक कर रहे हैं। फैंस हिना की तारीफ करते नही थक रहे हैं।

View this post on Instagram

#HappyBirthdayToMe #FeelKaroReelKaro

A post shared by HK (@realhinakhan) on

काम की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस को धीरज धूपर के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। इसके अलावा एक्ट्रेस बिग बॉस 14 में भी स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आने वाली है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

hina khansharevideo33th birthdayBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...