main page

मालदीव से हिना ने शेयर की स्टनिंग तस्वीरें, ब्लू अटायर में दिखा एक्ट्रेस का रॉकिंग अंदाज

Updated 19 December, 2020 01:41:59 PM

टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली हिना खान अपने लुक्स से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं। 33 की हिना अच्छे से जानती हैं कि अपने लुक को टॉप पर कैसे रखना है और खुद को सुर्खियों में कैसे लाना है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी किसी न किसी अंदाज की तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलो को धड़काती रहती हैं। इन दिनों हिना मालदीव में क्वालिट टाइम स्पैंड कर रही हैं, वहां से अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली हिना खान अपने लुक्स से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं। 33 की हिना अच्छे से जानती हैं कि अपने लुक को टॉप पर कैसे रखना है और खुद को सुर्खियों में कैसे लाना है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी किसी न किसी अंदाज की तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलो को धड़काती रहती हैं। इन दिनों हिना मालदीव में क्वालिट टाइम स्पैंड कर रही हैं, वहां से अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में हिना खान का रॉकिंग अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो इस दौरान वो प्रिंटेड ब्लू कलर की ड्रेस में स्टनिंग दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को हसीना ने ब्लैक गॉग्लस और सपोर्ट्स शूज के साथ कमप्लीट किया है। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

शानदार लुक को कैरी करते हुए हिना कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो हिना खान को हाल ही में टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं। इसके अलावा इसी साल उनकी वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई है।  

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

hina khanphotosmaldivesTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news

loading...