main page

रेड कार्पेट पर हिना खान ने बिखेरे हुस्न के जलवे,ऑफ शोल्डर ड्रेस में टीवी की बहू का दिखा स्टनिंग लुक

Updated 03 December, 2021 01:07:12 PM

टीवी की ''अक्षरा बहू'' यानि एक्ट्रेस हिना खान एक बार फिर अपने रेड कार्पेट लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं। हिना हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट में पहुंची जिसकी तस्वीरें  इस समय इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। रेड कार्पेट पर हिना ने अपने स्टनिंग लुक से खूब सुर्खियां बटोरी।

मुंबई: टीवी की 'अक्षरा बहू' यानि एक्ट्रेस हिना खान एक बार फिर अपने रेड कार्पेट लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं। हिना हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट में पहुंची जिसकी तस्वीरें  इस समय इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। रेड कार्पेट पर हिना ने अपने स्टनिंग लुक से खूब सुर्खियां बटोरी।

Bollywood Tadka

 हिना लाइट पिंक कलर की ड्रेस में किसी प्रिंसिस से कम नहीं दिखीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक से पूरा किया है।

Bollywood Tadka

इस दौरान हिना ने ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स कैरी की थीं। रेड कार्पेट पर हिना स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हिना आखिरी बार एक्टर अंगद बेदी के साथ म्यूजिक वीडियो 'मैं भी बरबाद' में दिखी थीं। साॅन्ग को फैंस ने काफी पसंद किया था।  

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Hina khanstunning lookBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...