main page

रसिका दुग्गल स्टाररर हिंदी हॉरर सीरीज 'अधूरा' का इस दिन होगा प्रीमियर

Updated 27 June, 2023 04:12:12 PM

प्राइम वीडियो ने अपनी पहली हिंदी हॉरर सीरीज'अधूरा' की घोषणा की जिसका ग्लोबल प्रीमियर 7 जुलाई को होगा!

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मनोरंजन के लिहाज से भारत के सबसे पसंदीदा मंच बन चुके प्राइम वीडियो ने अपनी पहली हिंदी हॉरर सीरीज 'अधूरा' की घोषणा कर दी है जिसका ग्लोबल प्रीमियर 7 जुलाई को होगा । इस सीरीज में रसिका दुग्गल, इश्वाक सिंह, श्रेणिक अरोरा, पूजन छाबड़ा की विशेष भूमिकाएं है, उनके साथ  इस सीरीज में राहुल देव, ज़ोआ मोरानी, रिजुल रे , साहिल सलाथिया, अरु कृष्णांश वर्मा, केसी शंकर और जैमिनी पाठक भी दिखाईं देंगे। । अनन्या बनर्जी द्वारा लिखीत इस सीरीज का निर्देशन  गौरव के. चावला, और अनन्या बनर्जी ने किया हैं। इस सीरीज की निर्मिती एम्मे एंटरटेनमेंट के मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखील आडवाणी ने की हैं। यह सीरीज में सात एपिसोड हैं और इसका प्रिमिअर भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में होने जा रहा हैं।  प्राईम के सदस्यों के लिए 'अधूरा' एक नई पेशकश हैं।  प्राइम मेंबरशिप लेने वाले सदस्यों को बचत, सेवाएं और मनोरंजन की सेवा मिलती है। प्राइम की मेंबरशिप 1499 रुपये प्रति वर्ष में उपलब्ध है। 

 

'अधूरा' अपने पात्रों के गहरे डर और हमारे भीतर छिपे राक्षसों पर प्रकाश डालता है, जो अलौकिक क्षेत्र में एक मनोरंजक और रहस्यमय यात्रा का वादा करता है। यह पछतावे ,पश्चाताप और बदले की थीम पर आधारित है। सीरीज की कहानी दो समयावधियों, 2022 और 2007 में सामने आती है, जब रहस्य और डरावनी घटनाएं एक प्रतिष्ठित बोर्डिंग स्कूल के छात्रों और कर्मचारियों को परेशान करती हैं। बोर्डिंग स्कूल में पुनर्मिलन के दौरान जो पुरानी यादों के रूप में शुरू होता है वह भयावह हो जाता है । यह सब अधिराज जयसिंह (ईश्वाक सिंह) और एक परेशान 10 वर्षीय छात्र, वेदांत मलिक (श्रेणिक अरोड़ा) के आमने सामने आने से शुरू होता है। जैसे-जैसे अतीत और वर्तमान टकराते हैं, एक गहरा रहस्य सामने आने का खतरा है, जो अधिराज को वेदांत से जोड़ता है।

 

अपर्णा पुरोहित, इंडिया ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो की प्रमुख ने सीरीज़ के बारे में कहा, "इस सीरीज़ की कहानी बहुत चित्र विचित्र प्रसंगों से गुजरती है। कहानी के पात्र स्थानीयता को अच्छी तरह से जानते हैं। यह परिचित क्षेत्र हर किसी के लिए एक बहुत ही चौकाने और डरानेवाली स्थितीओं मे पहुंचाता है। सुपरनॅचरल हॉरर एक ऐसा जॉनर है जिसमे निर्माण की गई कलाकृतीयां सिर्फ भारत मे ही नही बल्की पुरी दुनिया में मशहूर है। हमें इस तरह की सीरीज बनाते समय निखिल आडवाणी के साथ फिर से जुड़कर खुशी हो रही है। इस तरह की सीरीज़ पहले कभी ना एम्मे एंटरटेनमेंटने बनाई हैं ना ही प्राइम वीडियो ने बनाई हैं। हमें विश्वास है कि यह हिंदी हॉरर सीरीज़ दर्शकों को पसंद आएगी।' 

 

निर्देशक गौरव के चावला और अनन्या बनर्जी ने कहा की, "हमनें अलग अलग तरह के जॉनर मे काफी काम किया है। इस बार हमनें हॉरर सीरीज बनाईं है। हम इस जॉनर मे बनीं सीरीज मे बोर्डींग स्कूल की डरावनी कहानी दर्शकों के सामने लाते हुए लिए काफी उत्साहीत हैं।   क्या आपने कभी कम रोशनी वाले कमरों मे दोस्तों से भूत की कहानी सुनी या सुनाईं नही है ? 'अधूरा' भी कुछ इस तरह की ही कहानी है, जो हम दर्शकों को सुनाना चाहते हैं। " “हम दर्शकों को पहाड़ियों में एक बोर्डिंग स्कूल के भयावह गलियारों के अंदर कदम रखने के लिए आमंत्रित करते हैं, जहां अतीत लगातार वर्तमान को परेशान करता है। यहां की छायाओं में कुछ रहस्य छिपा हुआ है। यह सीरीज दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि क्या वास्तविक है और क्या काल्पनिक है, इसमें आपका अपना डर  कितना है और क्या कोई डरानेवाला साया आपका पीछा कर रहा है? यह सवाल पसीने छुडाता हैं।  इस सीरीज में इश्वाक, रसिका, श्रेणिक, पूजन सहित सभी कलाकारों ने किरदारों को जिस तरह से लिखा गया ठीक उसी तरह से पर्दे पर जीवित किया है।  हम उन्हे दर्शकों के सामने लाते हुए काफी उत्साहीत हैं।”
 

निखिल आडवाणी, निर्माता, एम्मे एंटरटेनमेंट ने कहां की, “अधूरा के साथ, हम पहली बार डरावनी, सुपरनॅचरल जॉनर शैली मे प्रवेश कर रहे हैं, और प्राइम वीडियो का इस सफर मे सहयोग मिलने की वजहसे हम काफी खुश हैं। मुंबई डायरीज़ की अपार सफलता के बाद एक बार फिर उनके साथ सहयोग मिलने की हमे खुशी हो रही है,''  “प्रत्येक एपिसोड के साथ, दर्शक पात्रों के जीवन की पेचीदगियों में डूब जाएंगे, उनकी कहानियों को अप्रत्याशित तरीके से सामने आते देखेंगे। यह सीरीज मानवीय भावनाओं की गहराइयों को टटोलती हैं, रिश्तों की जटिलता को दर्शाती है। सीरीज का हर एक मोड दर्शकों को हतप्रभ कर देता है।  साथ ही वह दर्शकों की उत्सुकता इतनी बढाता है, की अगले एपिसोड के लिए वे बेसब्र हो जाते हैं। इस सीरीज मे काम करनेवाले सभी कलाकारों के साथ काम करते हुए हमें काफी खुशी है, खासकर श्रेनिक अरोरा का यहां जिक्र करना होगा, वह इस सीरीज मे एक सरप्राईज पॅकेज हैं।

Content Editor: Sonali Sinha

Rasika DugalHindi horror series AdhuraAdhura premierePrime Video

loading...