main page

डेनजेल वाशिंगटन की सीरीज The Equalizer 3 का धमाकेदार हिंदी ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

Updated 26 April, 2023 10:42:55 AM

ये फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पॉपुलर एक्शन सीरीज की तीसरी फिल्म द इक्वलाइजर एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार है। दो सीजन के पसंद किए जाने के बाद अब फैंस इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, फैंस की बेसब्री को और बढ़ाते हुए मेकर्स ने सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जो हिंदी और अंग्रेजी में जारी किया गया है।  

 

सीरिज की कहानी, सेवानिवृत्त अमेरिकी मरीन और पूर्व डीआईए अधिकारी रॉबर्ट मैक्कल के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अनुभवी अभिनेता वाशिंगटन ने निभाया है। ट्रेलर की बात करें, तो इसमें डेनजेल के बार फिर अपने पुराने अवतार में नजर आ रहे हैं। वह रॉबर्ट मैक्कल अब दोस्तों के साथ दक्षिणी इटली में एक खुशहाल जीवन जी रहे होते हैं,  लेकिन जब माफिया हस्तक्षेप करता है और उन लोगों के जीवन को खतरे में डालता है जिनकी वह परवाह करता है, तो वह अपने पुराने तरीकों पर वापस आ जाता हैं। 

बता दें कि, डेनजेल वाशिंगटन के अलावा, फिल्म में डकोटा फैनिंग, डेविड डेनमैन, सोनिया अम्मार और रेमो गिरोन भी हैं। इक्वालाइज़र 3 को अमाल्फी तट, नेपल्स और रोम सहित पूरे इटली में शूट किया गया है। ये फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

Content Editor: kahkasha

Denzel WashingtonThe Equalizer 3The Equalizer 3 Hindi TrailerThe Equalizer 3 Release DateEntertainment News

loading...