main page

हिन्दू-मुस्लिम लेस्बियन कपल ने तोड़ी प्यार की दीवार, शादी की सालगिरह पर कराया फोटोशूट

06 August, 2019 11:22:40 AM

समलैंगिक प्रेम और विवाह को समाज में बहुत अच्छी नजरों से नहीं देखा जाता है

 

तड़का टीम। समलैंगिक प्रेम और विवाह को समाज में बहुत अच्छी नजरों से नहीं देखा जाता है, लेकिन अब समय बदल रहा है और समाज के एक वर्ग ने अपने अधिकारों को लेकर खुलकर बोलना शुरू किया। पिछले कुछ सालों में इसको लेकर समाज में काफी बदलाव देखने को मिला है। पहले इन बातों को छुपाया जाता था लेकिन अब दौर बदला है और लोग खुलकर अपने प्रेम और विवाह का इजहार कर रहे हैं। सुन्दास मलिक और अंजना चक्र इसी तरह की एक कपल है, और इंटरनेट पर अपनी तस्वीरों के कारण चर्चा में हैं।

इन तस्वीरों के समलैंगिक होने के अलावा एक और खास बात यह है कि इन दोनों लड़कियों में से एक पाकिस्तानी है और एक हिंदुस्तानी। 
सुन्दास मलिक पाकिस्तान की आर्टिस्ट हैं और अंजलि चक्र, भारत की रहने वाली हैं। सरोवर अहमद नाम के फ़ोटोग्राफ़र ने ये तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर कीं है तस्वीरों को कैप्शन दिया है ‘ए न्यूयॉर्क लव स्टोरी।’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में दोनों छतरी के नीचे बारिश में भीग रही हैं तो वहीँ दूसरी तस्वीर में ये प्रेमी जोड़ा एक दूसरे को किस कर रहे हैं। 


अंजलि चक्र और सुन्दास ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। तस्वीरों में दोनों ने पारम्परिक साड़ी और गहने पहने हुए हैं। अंजली चक्र ने अपने रिलेशनशिप के एक साल पूरे होने पर एक तस्वीर शेयर की है और सुंदास को एनिवर्सरी की बधाई दी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 


lesbian coupleanjali chakra and sundas malikentertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity News
loading...