main page

हिंदुस्तानी भाऊ को ISI से मिली जान से मारने की धमकी, 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट ने ट्विटर पर नंबर शेयर कर दी जानकारी

Updated 01 July, 2020 01:58:27 PM

''बिग बॉस 13'' कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ अपने ट्विट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि उन्हें आईएसआई के कर्नल से जान से मारने की धमकी मिली है। इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोन नंबर भी शेयर किये हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ अपने ट्विट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि उन्हें आईएसआई के कर्नल से जान से मारने की धमकी मिली है। इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोन नंबर भी शेयर किये हैं।


हिंदुस्तानी भाऊ ने ट्वीट करते हुए लिखा, ISI लेफ्टिनेंट कर्नल ने दी मुझे जान से मारने की धमकी और कहा कि हमारे लोग आपके शहर में पहुंच गए हैं। ये वो नंबर है, जिससे मुझे धमकी आ रही है। मेरे पास उसकी पूरी फोन रिकॉर्डिंग है. +923473999300, +447754534324." इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को भी टैग किया।

Bollywood Tadka
बता दें, हिंदुस्तानी भाऊ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, साथ ही बेबाकी भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कुछ दिनों पहले हिंदुस्तानी भाऊ ने टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर को लेकर खूब चर्चा में रहे थे। उन्होंने एकता कपूर की सीरीज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और इसके बाद अनुष्का शर्मा द्वारा बुलबुल को लेकर भी कई सवाल खडे किए थे।


 

Edited By: suman prajapati

Hindustani BhaureceivedthreatsISI colonelkillTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...