main page

हॉलीवुड प्रोड्यूसर ने 55 की उम्र में किया सुसाइड, बिल्डिंग की 27वीं मंजिल से कूदकर दी जान

23 June, 2020 04:01:05 PM

हॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर और लेखक स्टीव बिंग का सोमवार को निधन हो गया। स्टीव 55 साल की उम्र में दुनिया से अलविदा कह गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टीव ने खुदकुशी की है, उन्हें  कैलिफोर्निया के सेंचुरी सिटी में एक लक्जरी अपार्टमेंट इमारत के बेस पर मृत पाया गया था।

लंदन. हॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर और लेखक स्टीव बिंग का सोमवार को निधन हो गया। स्टीव 55 साल की उम्र में दुनिया से अलविदा कह गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टीव ने खुदकुशी की है, उन्हें  कैलिफोर्निया के सेंचुरी सिटी में एक लक्जरी अपार्टमेंट इमारत के बेस पर मृत पाया गया था।

Bollywood Tadka


सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, स्टीव बिंग ने लंदन में अपने 27वें मंजिल के अपार्टमेंट से कूद कर जान दे दी। बताया जा रहा है कि वे कोरोना वायरस के कारण आइसोेलेशन में थे और इसी के चलते अकेले पड़ने के कारण वो डिप्रेस थे। 

Bollywood Tadka


स्टीव बिंग एक्ट्रेस और मॉडल एलिजाबेथ हर्ली के साथ एक रिलेशन में थे। खबरे थी कि वो एलिजाबेथ हर्ली के बच्चे के पिता भी थे, लेकिन इन खबरों से स्टीव ने इंकार किया था।    इसके अलावा वे पूर्व  टेनिस खिलाड़ी लिसा बोंडर साथ भी रिलेशनशिप में रहे थे।
 
  


producerSteve Bingcommits suicideHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...