main page

हनी सिंह ने गर्लफ्रेंड टीना थडानी को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर लिखा- हैप्पी बर्थडे Jaana

Updated 12 December, 2022 03:14:45 PM

फेमस सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने तीन महीने पहले पत्नी शालिनी तलवार से तलाक ले लिया है। सिंगर ने एलिमनी के तौर पर शालिनी को एक करोड़ रुपये दिए। शालिनी से तलाक के बाद अब हनी सिंह टीना थडानी को डेट कर रहे हैं। आज टीना थडानी का बर्थडे है। रैपर ने रोमांटिक अंदाज में गर्लफ्रेंड को बर्थडे विश किया है।

मुंबई. फेमस सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने तीन महीने पहले पत्नी शालिनी तलवार से तलाक ले लिया है। सिंगर ने एलिमनी के तौर पर शालिनी को एक करोड़ रुपये दिए। शालिनी से तलाक के बाद अब हनी सिंह टीना थडानी को डेट कर रहे हैं। आज टीना थडानी का बर्थडे है। रैपर ने रोमांटिक अंदाज में गर्लफ्रेंड को बर्थडे विश किया है। 

Bollywood Tadka
हनी सिंह ने इंस्टा स्टोरी में गर्लफ्रेंड टीना के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसमें टीना व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। टीना ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और सेल्फी ले रही है। वहीं हनी ब्लू जैकेट और  
डेनिम जींस में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए हनी ने लिखा- हैप्पी बर्थडे Jaana फैंस इस तस्वीर को पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें एक्स वाइफ शालिनी तलवार के साथ तलाक के बाद हनी सिंह ने टीना थडानी के साथ अपने रिलेशनशिप की घोषणा कर दी थी। सिंगर ने अपने गाने 'हनी 3.0' के लॉन्च इवेंट में अपनी गर्लफ्रेंड टीना को दुनिया के सामने इंट्रोड्यूस किया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में हनी ने कहा था- मेरी गर्लफ्रेंड बैठी है टीना, इसने मुझे यह नाम दिया है। इसने बोला तुम मेरे हनी 3.0 हो। तलाक के बाद टीना ने ही उनका ख्याल रखा। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

honey singhgirlfriend tina thadanibirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...