main page

भूत को भी फेल कर देगा ये इंसान, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Updated 28 August, 2018 05:16:32 PM

वैसे हम अक्सर भूतों के बारे फिल्मों या सीरियल में सुनते हैं। कहा जाता है कि भूत के पैर उलटे होते है और वे उलटा चलता है,लेकिन कभी इंसान के बारें में आपने ऐसी कोई बात नहीं सुनी होगी। आज हम आपकों ऐसे ही एक इंसान की कहानी बताने जा रहे है,जो  भूतों के जैसे चलता है।

मुंबई: वैसे हम अक्सर भूतों के बारे फिल्मों या सीरियल में सुनते हैं। कहा जाता है कि भूत के पैर उलटे होते है और वे उलटा चलता है,लेकिन कभी इंसान के बारें में आपने ऐसी कोई बात नहीं सुनी होगी। आज हम आपकों ऐसे ही एक इंसान की कहानी बताने जा रहे है,जो  भूतों के जैसे चलता है।

 

Bollywood Tadka

 

 

किशोर मैक्सवेल डे नाम का यह शख्स लंदन का रहने वाला है और इसकी उम्र केवल 14 साल है। इस व्यक्ति का नाम इस कलाकारी के लिए गिनीज बुक में दर्ज हो चुका है। वो जिस तरह से पैर को घुमा लेते हैं, देखने वाले दंग रह जाते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

उसका यह वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इसके पहले ये रिकार्ड मोसेस लैनहैम के बीच था लेकिन जब दोनों का मुकाबला करवाया गया तो  मैक्सवेल आगे निकल गए और रिकार्ड इनके नाम हो गया। वे अपने पैरों को 157 डिग्री तक मोड़ लेते हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि मैक्सवेल ये सब आराम से कर लेते हैं। उन्हें कोई दर्द महसूस नहीं होता। गिनीज बुक में नाम दर्ज होने के बाद वो बहुत खुश हैं और इसके लिए उन्होंने कई साल तक इंतजार किया है। लोग उनकी इस कला का दीवाने हैं। 

 

 

: Neha

ghostsGuinness BookSocial MediaTeen Maxwell DayVideo Viralwalkingdownside foot

loading...