main page

'धूम 2' के 17 साल: ऋतिक, अभिषेक, ऐश्वर्या राय और टीम रियो के समुद्र तटों पर तैराकी और सैर पर किसी का ध्यान नहीं गया!

Updated 24 November, 2023 04:29:47 PM

पुराने साक्षात्कार में अपनी सिनेमाई यात्रा के बारे में एक स्पष्ट चर्चा में, ऋतिक रोशन ने ऐश्वर्या राय बच्चन और बिपाशा बसु के साथ अपने सहयोग पर प्रकाश डालते हुए प्रतिष्ठित फिल्म "धूम 2" पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की। अभिनेता की अंतर्दृष्टि उस सौहार्द की एक झलक प्रदान करती है जो इस बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर के निर्माण के दौरान ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह पनपी थी।

बॉलीवुड तड़का टीम.  पुराने साक्षात्कार में अपनी सिनेमाई यात्रा के बारे में एक स्पष्ट चर्चा में, ऋतिक रोशन ने ऐश्वर्या राय बच्चन और बिपाशा बसु के साथ अपने सहयोग पर प्रकाश डालते हुए प्रतिष्ठित फिल्म "धूम 2" पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की। अभिनेता की अंतर्दृष्टि उस सौहार्द की एक झलक प्रदान करती है जो इस बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर के निर्माण के दौरान ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह पनपी थी।

Bollywood Tadka

बातचीत रोशन के ऐश्वर्या राय के साथ सहयोग की ओर मुड़ गई, एक ऐसी जोड़ी जिसका प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार था। ऐश्वर्या राय के साथ काम करने के अनुभव को प्रतिबिंबित करते हुए, रोशन का उत्साह स्पष्ट था। "ओह, ऐश और बिप्स के साथ काम करना बहुत अच्छा था। ऐश, अपनी ओर से पूरी फिल्म के बारे में चिंतित हैं, न कि केवल अपनी भूमिका के बारे में। उनकी प्रतिभा उनसे कहीं अधिक है। सौंदर्य। इसलिए यह एक प्रेरणादायक, मनोरंजक और रोमांचक अनुभव रहा है।"पुराने साक्षात्कार में कहा।

Bollywood Tadka



एक दिलचस्प रहस्योद्घाटन तब हुआ जब रोशन ने रियो डी जनेरियो में अपने समय के दौरान कलाकारों के बीच विकसित हुए सौहार्द के बारे में विवरण साझा किया। "वास्तव में, हम सभी रियो में बहुत अच्छे से घुलमिल गए थे। अभिषेक, ऐश, बिपाशा, उदय और मैं समुद्र तट पर सैर करते थे और तैराकी भी करते थे। कल्पना कीजिए, हम सभी दुनिया की परवाह किए बिना रियो में तैराकी कर रहे थे क्योंकि किसी को पता नहीं था हम वहां थे। यह अभूतपूर्व रूप से उत्साहवर्धक था।" उन्होंने खुलासा किया. यह सौहार्द सेट से आगे भी बढ़ा, रोशन ने सह-कलाकारों अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, बिपाशा बसु और उदय चोपड़ा के साथ आकस्मिक सैर और यहां तक कि तैराकी के बारे में भी बताया।

Bollywood Tadka



ऋतिक रोशन के खुलासे प्रशंसकों को पर्दे के पीछे की एक आनंदमय झलक प्रदान करते हैं, जो न केवल पेशेवर गतिशीलता को प्रदर्शित करता है, बल्कि इस बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर के निर्माण के दौरान पनपी वास्तविक दोस्ती को भी दर्शाता है। "धूम 2" ने न केवल भारतीय सिनेमा पर एक अमिट छाप छोड़ी बल्कि इसे सिल्वर स्क्रीन पर जीवंत करने वालों के जीवन में भी यह एक यादगार अध्याय बन गया।

Content Writer: suman prajapati

Hrithik RoshanAbhishek BachchanAishwarya RaiDhoom 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...