main page

ऋतिक रोशन ने अपने नए लॉन्च किए फेसबुक चैनल पर फॉलोअर्स के स्वागत में बजाया ड्रम

Updated 20 October, 2023 01:40:36 PM

ऋतिक रोशन मेटा के नए लॉन्च हुए फेसबुक चैनल से जुड़ने वाले भारत के पहले सुपरस्टार बन गए हैं। अभिनेता ने अपने चैनल पर अनुयायियों का स्वागत करते हुए एक पहले कभी न देखा गया आनंददायक वीडियो साझा किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. ऋतिक रोशन मेटा के नए लॉन्च हुए फेसबुक चैनल से जुड़ने वाले भारत के पहले सुपरस्टार बन गए हैं। अभिनेता ने अपने चैनल पर अनुयायियों का स्वागत करते हुए एक पहले कभी न देखा गया आनंददायक वीडियो साझा किया।

Bollywood Tadka

वीडियो में ऋतिक को जापानी ड्रम बजाते हुए दिखाया गया है। अभिनेता ने मधुर अभिवादन के शीर्षक में लिखा, "दिल तो बच्चा है जी " और उन्होंने उत्साहपूर्वक ड्रम बजाते हुए अपने अंदर के बच्चे को जगाया।


Bollywood Tadka


ऋतिक रोशन अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को अपने जीवन के मजेदार पलों से रूबरू कराते रहे हैं, मुंबई मेट्रो में यात्रा करने से लेकर अपने फिटनेस परिवर्तन को साझा करने तक, अभिनेता अपने दर्शकों को अपडेट रखते रहे हैं।



ऋतिक का नया लॉन्च किया गया फेसबुक चैनल अभिनेता के लिए अपने फॉलोअर्स के साथ अनदेखे पलों और विचारों से जुड़ने का एक मंच होगा।

Content Writer: suman prajapati

Hrithik RoshanplaysdrumwelcomefollowerslaunchedFacebook channelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...