main page

शंकर महादेवन के गीत को ऋतिक रोशन ने किया कोरियोग्राफ

Updated 26 October, 2021 03:21:11 PM

एक बार फिर से बॉलीवुड के सुपरस्टार और हैंडसम हंक ऋतिक रोशन करने वाले हैं तूफानी डांस अपने फेवरेट संगीतकार और गायक शंकर महादेवन के कंपोज़ किये हुए गाने''एंथम ऑफ द सीजन'' पर धमाल।

नई दिल्ली। एक बार फिर से बॉलीवुड के सुपरस्टार और हैंडसम हंक ऋतिक रोशन करने वाले हैं तूफानी डांस अपने फेवरेट संगीतकार और गायक शंकर महादेवन के कंपोज़ किये हुए गाने ' एंथम ऑफ द सीजन' पर धमाल। जी हां, एक बार फिर से दोनों की धुंआधार जोड़ी इस फेस्टिव सीजन करेगी कमाल जो होगा इस दीवाली पर सबसे बड़ा धमाका। क्यूंकि ऋतिक खुद कह रहे हैं कि ये वक़्त हैं बिना रोके और बिना टोके सेलिब्रेशन करने का।

सबसे खास बात हैं कि इस गाने को ऋतिक ने खुद कोरियोग्राफ किया हैं। इस वीडियो में जितने भी डांसर ऋतिक के पीछे नाच रहे हैं सारे लोगो को इस क्रिश ने अपने डांसिंग मूव्स पर नचवाया और खुद भी झूमकर नाचे। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

यू कहे कि बॉलीवुड के इस डांसिंग दिवा के स्टेप्स को फॉलो करना ही अपने आप मे बड़ी बात होती हैं । ऋतिक भी ज्यादातर गाने में अपने डांसिंग गुरू की बात मानते हैं ।बहुत कम ही पल होता हैं जब ऋतिक किसी गाने को अपने अंदाज में कोरियोग्राफ करे। और यही हुआ हैं शंकर महादेवन के गाये हुए इन गाने में ।
 
ऋतिक और शंकर महादेवन की जोड़ी जब जब एक साथ आती हैं , धमाल मचाती हैं। शंकर महादेवन ने ऋतिक के लिये काफी सुपरहिट गाने भी गाये हैं तो ऐसे में अगर गीत और नृत्य का अद्भुत संगम हो तब भला बॉलीवुड के सुपरस्टार के लिए सेलिब्रेशन तो बनता ही हैं। आपको बता दे कि ऋतिक का ये गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।


Hrithik RoshanchoreographShankar Mahadevan songशंकर महादेवनऋतिक रोशनकोरियोग्राफ
loading...