main page

सोशल मीडिया हैक:ऋतिक की EX वाइफ सुजैन का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक,बताया एक ई-मेल से कैसे खा गईं धोखा

20 October, 2020 10:50:16 AM

इन दिनों सोशल मीडिया काफी असुरक्षित सा हो गया है। बात फेसबुक की करें या इंस्टाग्राम की, दोनों ही जगह हैकर्स काफी एक्टिव हो गए हैं।कुछ दिन पहले ही एक्टर करण पटेल का ट्विटर अकाउंट हैक हुआ था इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने दी। वहीं अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का नाम भी शामिल हो गया।

मुंबई: इन दिनों सोशल मीडिया काफी असुरक्षित सा हो गया है। बात फेसबुक की करें या इंस्टाग्राम की, दोनों ही जगह हैकर्स काफी एक्टिव हो गए हैं।कुछ दिन पहले ही एक्टर करण पटेल का ट्विटर अकाउंट हैक हुआ था इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने दी। वहीं अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का नाम भी शामिल हो गया।

Bollywood Tadka

हाल ही में सुजैन ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। हालांकि सुजैन का अकाउंट अब वापस उनके संचालन में आ गया है। सुजैन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए ये पूरा वाक्या बताया।

 

 

सुजैन ने अपनी पोस्ट में लिखा- 'मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट एक फर्जी ईमेल द्वारा हैक किया गया था, जो इंस्टाग्राम होने का दिखावा कर रहा था। मुझे महसूस नहीं हुआ कि यह ऑथेंटिक नहीं था और इसलिए मैंने बटन पर क्लिक किया। मैं बहुत ईमानदारी से यह नोट को लिख रही हूं, प्लीज किसी भी गैर-भरोसेमंद ईमेल या मैसेज पर क्लिक ना करें।' सुजैन ने आगे लिखा- 'स्थिति को जल्दी ठीक करने और कम से कम वक्त में मुझे मेरा अकाउंट वापस दिलाने में मदद करने के लिए इंस्टाग्राम टीम आपका बहुत धन्यवाद... सुरक्षित रहें और इन वायरल चोरों से सावधान रहें। सुजैन खान।'

Bollywood Tadka

 

स्टार्स ने किए कमेंट 

सुजैन के इस पोस्ट पर कई स्टार्स ने के कमेंट्स आए हैं। एकता कपूर का कमेंट है कि उन्होंने क्लिक कर दिया। वहीं स्मृति खन्ना ने भी लिखा है कि उन्हें भी मेसेज मिला। इस पर सिकंदर खेर ने लिखा है कि उन्हें भी ऐसा मेसेज आया है। 

Bollywood Tadka


बता दें कि सुजैन खान सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुजैन अक्सर कई पोस्ट साझा करती रहती हैं। कभी वो अपने बच्चों की तस्वीर साझा करती हैं, तो कभी काम से जुड़ी कुछ बातें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुजैन खान ने साल 2014 में आपसी सहमति के साथ ऋतिक रोशन से तलाक लिया था। कपल के दो बेटे ऋदान और ऋहान भी हैं जो अपने पिता ऋतिक रोशन के साथ रहते हैं। वहीं लॉकडाउन के समय में अपने दोनों बच्चों की खातिर सुजैन ऋतिक के घर में ही शिफ्ट हो गईं जिसे लेकर भी ये कयास लगाए जा रहे थे कि शायद दोनों एक बार फिर से एकसाथ हो गए हैं। हालांकि बाद में उन्होंने बताया कि वो केवल लॉकडाउन की वजह से यहां हैं।
 


hrithik roshanex wifesussanne khaninstagram accounthackedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...