main page

जीत की झलक के साथ, ऋतिक रोशन स्टारर 'सुपर 30' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

Updated 03 June, 2019 04:59:29 PM

मिलेनियम सुपरस्टार ऋतिक रोशन बॉलीवुड में ''ग्रीक गॉड'' के रूप में एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष और अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते है। सुपरस्टार अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म, ''सुपर 30'' के नए पोस्टर के रिलीज की घोषणा के साथ सुर्खियों में छाए हुए है जिसके बाद प्रशंसक निश्चित रूप से फिल्म देखन

नई दिल्ली। मिलेनियम सुपरस्टार ऋतिक रोशन बॉलीवुड में 'ग्रीक गॉड' के रूप में एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष और अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते है। सुपरस्टार अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म, 'सुपर 30' के नए पोस्टर के रिलीज की घोषणा के साथ सुर्खियों में छाए हुए है जिसके बाद प्रशंसक निश्चित रूप से फिल्म देखने के लिए सुपर उत्साहित हैं!

अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर सुपर 30 के नए पोस्टर की घोषणा करते हुए लिखा,"Misaal bano. Haqdaar bano. #Super30Trailer coming on June 4. @mrunal0801 @nandishsandhu @TheAmitSadh @TripathiiPankaj @teacheranand @Shibasishsarkar #SajidNadiadwala @RelianceEnt @NGEMovies @PicturesPVR @super30film @ZeeMusicCompany”

 

अभिनेता की आगामी फिल्म साल की सबसे प्रत्याशित फिल्म में से एक है और इस दिलचस्प पोस्टर ने प्रशंसकों को ओर अधिक प्रत्याशित कर दिया है। प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर है परिणामस्वरूप कमेंट सेक्शन में अभिनेता के लिए प्रशंसा और स्नेह का सैलाब उमड़ पड़ा है।

प्रशंसकों को अब फिल्म की रिलीज का इंतजार है। अभिनेता को न केवल भारत में बल्कि चीन में भी अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करते हुए देखा गया है, वही पोस्टर में बारिश में भीगते हुए बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे है। अभिनेता अपनी इस फिल्म के लिए सुपर उत्साहित है, क्योंकि फ़िल्म के सेट दूरस्थ स्थानों पर होने के कारण, अभिनेता ने अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी पसीना बहाया है।

 

हाल ही में, अभिनेता अपनी फिल्म काबिल की रिलीज के लिए चीन के दौरे पर है, जहाँ वह अपने चीनी प्रशंसकों के साथ वक़्त बिताते रहे है। फिल्म को अपने प्रीमियर रिलीज के बाद अपने चीनी प्रशंसकों से सराहनीय प्रतिक्रिया मिली है और यह पूरे एशियाई देश में 5 जून, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

सुपरस्टार ऋतिक रोशन अक्सर अपनी विभिन्न फिल्मों में अपने शानदार भूमिका के साथ दर्शकों और आलोचकों को सरप्राइज करते आये है। अभिनेता वर्तमान में अपनी अगली फिल्म, सुपर 30 की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक गणितज्ञ की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 12 जुलाई, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

: Chandan

Hrithik Roshanfilm super30 new posterbollywood newsfilmy duniya

loading...