main page

मिस्ट्री गर्ल का हाथ थाम स्पाॅट हुए ऋतिक रोशन, तस्वीरें देख फैंस के मन में खटका सवाल, पूछा- गर्लफ्रेंड है?

Updated 29 January, 2022 11:44:24 AM

बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को मुंबई के खार वेस्ट पड़ोस में मिज़ू नामक एक रेस्तरां के बाहर देखा गया। इस दौरान वह एक मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामें दिखे। यही नहीं वो उसके साथ अपनी लग्जीरियस कार में बैठकर चले गए। लुक की बात करें तो ऋतिक कार्गो पैंट और व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू शर्ट में में कूल दिखे।इन तस्वीरों को देख फैंस के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। वो पूछ रहे हैं कि आखिर ये लड़की कौन है? क्या ये ऋतिक की गर्लफ्रेंड है? हालांकि, एक यूजर ने दावा किया कि वह फेमस एक्ट्रेस सबा आजाद हैं, जो दिवंगत सुशांत सिंह र

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को मुंबई के खार वेस्ट पड़ोस में मिज़ू नामक एक रेस्तरां के बाहर देखा गया। इस दौरान वह एक मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामें दिखे। यही नहीं वो उसके साथ अपनी लग्जीरियस कार में बैठकर चले गए।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो ऋतिक कार्गो पैंट और व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू शर्ट में में कूल दिखे।

Bollywood Tadka

वहीं मिस्ट्री गर्ल पैंट और टाॅप में स्टाइलिश दिखीं। अब सोशल मीडिया पर उनकी इस आउटिंग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को देख फैंस के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। वो पूछ रहे हैं कि आखिर ये लड़की कौन है? क्या ये ऋतिक की गर्लफ्रेंड है? हालांकि, एक यूजर ने दावा किया कि वह फेमस एक्ट्रेस सबा आजाद हैं, जो दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी में काम कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक को आखिरी बार 'वॉर' मूवी में देखा गया था, जिसमें टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी थे।  ऋतिक जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ 'फाइटर' मूवी में नजर आएंगे। दोनों पहली बार साथ में काम करेंगे। ये साउथ मूवी 'विक्रम वेधा' की हिंदी रीमेक है जिसमें सैफ अली खान भी होंगे।

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Hrithik RoshanPappedHolding HandMystery GirlBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...