main page

छठ पूजा पर ऋतिक रोशन ने शेयर की वीडियो, फैंस को खास अंदाज में दी शुभकामनाएं

Updated 14 November, 2018 12:12:06 PM

बिहार समेत देश के कई राज्यों में महापर्व छठ धूमधाम से मनाया जा रहा है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने भी अपने फैंस को इस पर्व की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है...

मुंबई: बिहार समेत देश के कई राज्यों में महापर्व छठ धूमधाम से मनाया जा रहा है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने भी अपने फैंस को इस पर्व की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

ऋतिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि वो हर साल मुंबई के जुहू बीच पर उन आने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हैं जो छठ पूजा करने के लिए यह आते हैं। पहले उन्हें यह समझ नहीं आता था की आखिर ये भीड़ यह क्यों जमा हुई हैं। लेकिन जब से उन्होंने फिल्म सुपर 30 की शूटिंग की हैं तब से उन्हें पता चल गया हैं की आखिर इस पूजा का महत्व क्या हैं। वीडियो में वो अपने पीछे मौजूद भीड़ को दिखा रहे हैं। साथ ही उन्हें अभिवादन कर रहे हैं।

 

फिल्मों की बात करें तो ऋतिक जल्द ही 'सुपर 30' में नजर आने वाले है। बीते कुछ समय से वह फिल्म की शूटिंग में बिज़ी नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनका किरदार मूल रूप से बिहार का हैं।

: Neha

hrithik roshanspecial wishchhath pujashare video

loading...