main page

एक बार फिर मूवी डेट पर स्पाॅट हुए ऋतिक-सुजैन, राकेश रोशन भी आए नजर

Updated 13 May, 2019 11:05:17 AM

बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने साल 2014 में सुजैन खान के साथ तलाक लेकर फैंस को झटका दिया था। तालाक ऋतिक और सुजैन को एक अच्छे और लवली कपल के रुप में देखा जाता था, लेकिन उनके बीच कुछ चीजें हुईं और वे दोनों अलग हो गए।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने साल 2014 में सुजैन खान के साथ तलाक लेकर फैंस को झटका दिया था। तालाक ऋतिक और सुजैन को एक अच्छे और लवली कपल के रुप में देखा जाता था, लेकिन उनके बीच कुछ चीजें हुईं और वे दोनों अलग हो गए।

Bollywood Tadka,, सुजैन खान इमेज, सुजैन खान फोटो, सुजैन खान पिक्चर,

हालांकि तालाक के बाद भी दोनों की दोस्ती कायम है। तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन को स्पेशल मौकों पर एक साथ देखा जाता है। रविवार को एक बार फिर दोनों को एक-साथ स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka, ऋतिक रोशन इमेज, ऋतिक रोशन फोटो, ऋतिक रोशन पिक्चर,

ऋतिक और सुजैन अपने दोनों बेटों के साथ फिल्म देखने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ ऋतिक के डैड राकेश रोशन भी नजर आए। तस्वीरों में सुजैन ग्रे कलर की ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं।

Bollywood Tadka, ऋतिक रोशन इमेज, ऋतिक रोशन फोटो, ऋतिक रोशन पिक्चर,

वहीं ऋतिक पिंक टी-शर्ट और ब्राउन पैंट में दिखे। तस्वीरों में ऋतिक डैड राकेश के साथ बातें करने में बिजी दिखाई दे रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,, सुजैन खान इमेज, सुजैन खान फोटो, सुजैन खान पिक्चर,

 

तलाक के बाद भी खास रिश्ता 

एक इंटरव्यू के दौरान सुजैन ने ऋतिक को अपना सपोर्ट सिस्टम बताया था। सुजैन ने कहा- 'मेरे लिए ऋतिक सपोर्ट सिस्टम की तरह हैं। ये शादी नहीं लेकिन दोस्ती है। ये एक पवित्र रिश्ता है। ये रिश्ता कभी मुझे अकेला और दुखी महसूस नहीं होने देता।'

Bollywood Tadka, ऋतिक रोशन इमेज, ऋतिक रोशन फोटो, ऋतिक रोशन पिक्चर,

काम की बात करें तो ऋतिक फिल्म 'सुपर 30' में नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म की कहानी पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है। इसमें ऋतिक के अलावा मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म इसी साल 26 जुलाई को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka, राकेश रोशन इमेज,राकेश रोशन फोटो,राकेश रोशन पिक्चर

 

: Smita Sharma

hrithik roshansussanne khanenjoymoviekidsrakesh roshanHrehaan RoshanHridhaan RoshanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...