main page

'विक्रम वेधा' में तीन अलग-अलग लुक में लोगों का दिल जीतेंगे ऋति‍क रौशन

Updated 14 January, 2022 06:58:38 PM

सुपरस्टार ऋतिक रौशन फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और एक्शन्स से लोगों को खूब दिल जीतते आए हैं।अब जल्द ही वह फैंस के लिए ''विक्रम वेधा'' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में खास बात है कि वो इसमें वो तीन अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। बतौर ''वेधा'' उनका पहला लुक उनके जन्‍मदिन के मौके पर जारी किया गया था। जल्द ही ऋतिक के बतौर ''वेधा'' दो और लुक जारी किए जाएंगे। तीनों लुक की शूटिंग उन्‍होंने अबुधाबी में पूरी कर ली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार ऋतिक रौशन फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और एक्शन्स से लोगों को खूब दिल जीतते आए हैं।अब जल्द ही वह फैंस के लिए 'विक्रम वेधा' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में खास बात है कि वो इसमें वो तीन अलग-अलग लुक में नजर आएंगे।


बतौर 'वेधा' उनका पहला लुक उनके जन्‍मदिन के मौके पर जारी किया गया था। जल्द ही ऋतिक के बतौर 'वेधा' दो और लुक जारी किए जाएंगे। तीनों लुक की शूटिंग उन्‍होंने अबुधाबी में पूरी कर ली है।

 

बतौर 'वेधा' ऋतिक का किरदार कानपुर से संबंध रखता है। मेकर्स ने उनका टोन अवधि मिश्रित हिंदी का रखवाया है। कुछ वैसा ही जैसा पुरानी 'डॉन' में अमिताभ बच्‍चन का था। 

बताया जा रहा है कि विक्रम वेधा की कहानी विक्रम और बेताल की माइथोलॉजी से प्रेरित है, जो एक पुलिस ऑफिसर और गैंगस्टर के बीच चलती है।  

तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में ऋतिक रौशन और सैफ अली खान की मुख्य भूमिका है। इसमें ऋतिक उत्तर प्रदेश-बिहार से ताल्‍लुक रखने वाले युवक के रोल में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन पुष्कर-गायत्री कर रहे हैं, जिन्होंने तमिल फिल्म विक्रम वेधा का निर्देशन किया था। विक्रम वेधा की रीमेक इस वर्ष सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।
 


Hrithik Roshanlookdifferent looksVikram VedhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...