main page

पटना में आई बाढ़ से चिंतित हुए रितिक रोशन, किया ट्वीट

02 October, 2019 05:19:03 PM

सुपरस्टार रितिक रोशन बिहार की राजधानी में आई बाढ़ से जूझ रहे लोगों के लिए चिंतित हैं। अभिनेता ने हाल ही में पटना के ''सुपर 30'' कार्यक्रम के संस्थापक आनंद कुमार पर आधारित फिल्म ''सुपर 30'' में मुख्य भूमिका निभाई थी और इन दिनों पटना की स्थिति को देखते हुए रितिक अपने सोशल मीडिया पर लिखते है,''मेरी दुआएं पटना के उन सभी लोगों के साथ है जो इस समय लगभग एक सप्ताह से मूसलाधार बारिश के कारण बाढ़ से जूझ रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि वहां स्थिति जल्द ही बेहतर हो जाएगी।''

नई दिल्ली। सुपरस्टार रितिक रोशन बिहार की राजधानी में आई बाढ़ से जूझ रहे लोगों के लिए चिंतित हैं। अभिनेता ने हाल ही में पटना के 'सुपर 30' कार्यक्रम के संस्थापक आनंद कुमार पर आधारित फिल्म 'सुपर 30' में मुख्य भूमिका निभाई थी और इन दिनों पटना की स्थिति को देखते हुए रितिक अपने सोशल मीडिया पर लिखते है,'मेरी दुआएं पटना के उन सभी लोगों के साथ है जो इस समय लगभग एक सप्ताह से मूसलाधार बारिश के कारण बाढ़ से जूझ रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि वहां स्थिति जल्द ही बेहतर हो जाएगी।' 

आज अपनी फिल्म रिलीज होने के बावजूद, अभिनेता ने पटना में हुई दुर्भाग्यपूर्ण प्राकृतिक आपदा के बारे में चिंता व्यक्त की है। 



रितिक रोशन इंडस्ट्री में सबसे प्रशंसित अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों के साथ हमारा मनोरंजन किया है। साल 2019 में गणितज्ञ आनंद कुमार पर बनी बायोपिक 'सुपर 30' भी एक ऐसी ही उम्दा फिल्म थी जो न केवल बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई बल्कि पूरे देश में प्रशंसा का पात्र बनी हुई है।

 

सुपरस्टार ने सुपर 30 के एक शिक्षक से ले कर अपनी फिल्म 'वॉर' में एक सीक्रेट एजेंट तक के अपने सफर में अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन के साथ सभी को हैरान कर दिया है जो आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और प्रशंसकों से ही नहीं बल्कि तमाम हस्तियों से भी प्रशंसा बटोर रही है। अभिनेता अब आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'वॉर' में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ नज़र आएंगे जो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।  


hrithik roshanbihar floodhrithik roshan on bihar floodhrithik roshan worried for bihar floodpatna flood
loading...