FacebookTwitterg+Mail

एक्स पत्नी के लिए ऋतिक रोशन ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- सुजैन, मेरी सबसे...

hrithik roshan wrote an emotional post for ex wife sussanne khan
26 November, 2018 11:17:24 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच तलाक के बाद भी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। तलाक के बाद भी पहले की तरह दोनों अपने बच्चों के साथ हॉलीडे मनाने भी जाते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में अब ऋतिक ने पत्नी सुजैन के लिए इमोशनल पोस्ट लिखकर अपना प्यार जाहिर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने ये जाहिर किया कि जरूरी नहीं कि रिश्ता टूट जाने के बाद प्यार खत्म हो जाए।

PunjabKesari

ऋतिक ने लिखा- यह है सुजैन, मेरी सबसे करीबी दोस्त और मेरी एक्स वाइफ भी, जो मेरे और बच्चों के साथ बिताए समय को कैप्चर कर रही है। यह अपने आप में एक मूमेंट है। यह हमारे बच्चों को सिखाता है कि लाइन्स और आइडिया के बीच बंट चुकी इस दुनिया में साथ रहना मुमकिन है। आप भले ही खुद के लिए अलग चीजें चाहते हों लेकिन बावजूद इसके बिना बंटे भी रहा जा सकता है।

PunjabKesari

बता दें कि ऋतिक और सुजैन बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक थे लेकिन उनके अचानक अलग होने की खबर ने सबको चौंका दिया। साल 2014 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। ऐसी खबरें भी आई थी कि हो सकता है दोनों फिर से शादी कर लें। 14 साल चले इस रिश्ते के टूटने की वजह सुजैन और अर्जुन रामपाल की नजदीकियां बताई गई हालांकि ये सभी खबरें महज अफवाहें निकली। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक 'सुपर 30' में नजर आने वाले हैं। फिल्म को विकास बहल द्वारा निर्देशित किया गया है। 'सुपर 30' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

 

 


hrithik roshan emotional post  ex wife sussanne khan share instagram
loading...