main page

ऋतिक रोशन का यह पुराना वीडियो कोविड के खिलाफ इस युद्ध में देगा आपको प्रेरणा, देखें Video

Updated 11 May, 2021 03:59:16 PM

ऋतिक रोशन का एक थ्रोबैक वीडियो जिसे उन्होंने साल 2018 में पोस्ट किया था वह इन दिनों एक बार फिर इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। इस प्रेरक वीडियो में अभिनेता डर से डरने नहीं बल्कि उस पर काबू पाने की बात कर रहे है।

टीम डिजिटल। ऋतिक रोशन का एक थ्रोबैक वीडियो जिसे उन्होंने साल 2018 में पोस्ट किया था वह इन दिनों एक बार फिर इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। इस प्रेरक वीडियो में अभिनेता डर से डरने नहीं बल्कि उस पर काबू पाने की बात कर रहे है। 

खूबसूरती से लिखी गई इस वीडियो को अभिनेता ने लगभग 3 साल पहले लिखा था और इसे आज के कठिन समय में भी लागू किया जा सकता है जहां लोग मौजूदा अनिश्चितता से निपट रहे हैं। चूंकि यह वीडियो आज भी प्रासंगिकता रखता है, ऐसे में यह एक बार फिर यह ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में कोविड के खिलाफ इस युद्ध में लोगों को मजबूत रहना का संदेश दिया है जिसमें अभिनेता कहते हैं, "डर से मत डर।" 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

वीडियो में ऋतिक आगे कहते हैं कि जीवन में ऐसा भी वक़्त आएगा जब आप दर्द महसूस करेंगे और यही वह समय है जब डर आपके दर्द का फायदा उठाएगा और आपको ऐसा महसूस कराएगा कि आप जीवन में आगे कुछ नहीं कर सकते हैं, यह कमजोरी के हर पल के दौरान अधिक गहरा होता जाएगा लेकिन आपको खड़े होने और इसके खिलाफ लड़ने की ज़रूरत है, अपने वास्तविक स्वभाव, प्रतिभा को दिखाओ और इसी तरह तुम सच में अपने डर को हरा पाओगे। 

जैसा कि आज भारत में लोग मृत्यु, नौकरी, स्वास्थ्य और जीवन के इस अनिश्चितता डर से जूझ रहे हैं, ऋतिक के शब्द बहुत ही उपयुक्त हैं क्योंकि वे इस संकट से निडर होकर लड़ने के लिए प्रेरित करते हैं। प्रेरक अभिनेता सही मायने में एक सुपरस्टार हैं। 

वर्कफ्रंट पर, सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'फाइटर' में वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ फिर से नजर आएंगे।


hrithik roshansold poetic videoऋतिक रोशनपुराना वीडियोरितिक रोशन
loading...