main page

कंगना रनौत से विवाद पर बोले ऋतिक, कहा 'मीडिया ने झूठे लोगों को अटेंशन दी'

07 September, 2019 04:51:53 PM

एक्टर ऋतिक रोशन अपनी लास्ट फिल्म सुपर 30 की सफलता के बाद, अब टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म वॉर के लिए तैयार हो रहे हैं। एक्टर ने फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है और हाल ही में सिंगापुर में हिंदुस्तान टाइम्स मिंट एशिया लीडरशिप समिट में भाग लिया।

बॉलीवुड तड़का टीम। एक्टर ऋतिक रोशन अपनी लास्ट फिल्म सुपर 30 की सफलता के बाद, अब टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म वॉर के लिए तैयार हो रहे हैं। एक्टर ने फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है और हाल ही में सिंगापुर में हिंदुस्तान टाइम्स मिंट एशिया लीडरशिप समिट में भाग लिया। ऋतिक रोशन के साथ वहां कैटरीना कैफ भी मौजूद थी। उन्होंने उनके पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में सवाल किए। ऋतिक रोशन ने कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत के साथ अपने झगड़े के बारे में भी खुलकर कहा और कहा कि उन्हें बुरा लगा कि मीडिया ने उन्हें इतना अटेंशन दिया।

Bollywood Tadka, hritik and kangana

रितिक रोशन ने कहा, "मुझे सबसे ज्यादा दुख इस बात का हुआ कि मीडिया ने उस व्यक्ति को अटेंशन दी, जो झूठ और धोखे में शामिल था।" कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका का सुपर 30 के साथ क्लैश हुआ। रितिक ने रिलीज की तारीख टाल दी, लेकिन उन्हें अभिनेत्री की बहन से बहुत क्रोध का सामना करना पड़ा। जबकि रंगोली ने दावा किया कि सुपर 30 नहीं चलेगी, रितिक ने गलत साबित किया क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई। 

Bollywood Tadka, hritik and katrina
कार्यक्रम में कैटरीना भी शामिल थी। ऋतिक और कैटरीना ने 'जिंदगी मिलेगी ना दोबारा' और 'बैंग बैंग' फिल्म में साथ काम किया है। एक सवाल के जबाब में ऋतिक ने उनको 'मजदूर' बता दिया। उन्होंने कैटरीना की तुलना एक मजदूर से करते हुए कहा कि वे एक उसी की तरह काम करती हैं। बस वो थोड़ी सुंदर और हॉट हैं। उन्होंने कहा कि जब तक वो डांस को एकदम परफेक्ट तरीके से नहीं कर लेतीं, तब तक उन्हें चैन नहीं आता है। 


Hritik RoshanKangana RanautKatrina KaifControverBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsCelebrityEntertainment News
loading...