FacebookTwitterg+Mail

राकेश रोशन को हुआ गले का कैंसर, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बी-टाउन ने मांगी दुआ

hritik roshan s father rakesh roshan suffering from throat cancer
08 January, 2019 07:55:03 PM

मुंबई: फिल्ममेकर राकेश रोशन इन दिनों गले के कैंसर से जूछ रहे हैं। इस बात का खुलासा आज सुबह ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया के जरिए किया। ऋतिक ने तस्वीर कर बताया कि आज पिता राकेश रोशन की पहली सर्जरी है। उनकी थ्रोट (Squamous Cell Carcinoma) कैंसर हुआ है।
PunjabKesari
इस खबर के बाद फैंस के साथ बाॅलीवुड के स्टार्स भी राकेश की सलामती के दुआ मांग रहे हैं। ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी कमेंट करते हुए लिखा-‘वो सुपर हीरो से ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं, मैं जानती हूं सभी चीजें शान्ति से पूरी हो जाएंगी।


नरेन्द्र मोदी ने की राकेश रोशन के स्वस्थ होने की कामना: 

ऋतिक रोशन के ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लिखा-डियर ऋतिक, श्री राकेश रोशन जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। वह फाइटर हैं और मुझे पूरा यकीन है कि वह पूरे साहस के साथ इस चैलेंज को पूरा करेंगे ।
 

 

ऋतिक ने भी दिया मोदी के ट्वीट का जवाब: 

ऋतिक ने लिखा, आपकी गुड विशेज के लिए शुक्रिया सर, मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि पिता जी की सर्जरी सफल हो गई है।
PunjabKesari

टाइगर टाइगर श्रॉफ ने कमेंट करते हुए लिखा- सुपरहीरो डीनए जल्द ही ठीक हो जाएंगे। इसके अलावा अभिषेक बच्चन समेत कई स्टार्स ने भी कमेंट किए। बता दें कि इससे पहले इरफान खान, सोनाली बेंद्रे भी कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। 

करियर की बात करें तो राकेश क्रिस फ्रैंचाइजी के चौथे पार्ट पर काम कर रहे हैं। खबरें हैं कि फिल्म के चौथे पार्ट में ऋतिक रोशन एक सुपरहीरो के तौर पर नजर आएंगे। इसके अलावा विलेन का रोल भी अदा करेंगे। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। बता दें कि राकेश रोशन का इलाज शुरू हो चुका है। कैंसर से जूझ रहे एक्टर सोनाली बेंद्रे, इरफान खान की लिस्ट में राकेश रोशन का नाम भी शामिल हो गया है । 

 


bollywood cancer news rakesh roshan cancer news hritik roshan bollywood news in hindi
loading...