main page

हुमा कुरैशी में अपने परिवार संग सेलिब्रेट की ईद, मम्मी-पापा और भाई संग यूं मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 03 May, 2022 05:56:21 PM

. एक्ट्रेस हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने हर खास मूमेंट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। आज ईद का त्योहार  पर हुमा बेहद खुश हैं और फैमिली संग उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ईद के त्योहार की सभी को बधाई भी दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने हर खास मूमेंट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। आज ईद का त्योहार  पर हुमा बेहद खुश हैं और फैमिली संग उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ईद के त्योहार की सभी को बधाई भी दी है।

Bollywood Tadka

 

हुमा कुरैशी ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह अपने मम्मी-पापा और भाई संग हैप्पी पोज देती नजर आ ही हैं। एक फ्रेंस में हंसता खेलता परिवार बेहद प्यारा लग रहा है।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में हुमा व्हाइट फ्लोरल सूट में खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं उनकी मां ग्रीन आउटफिट में परफेक्ट लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- हम सब ने फ्लोरल थीम को बहुत सीरियस लिया, 'ईद मुबारक!! सबको शांति और खुशी और प्यार..प्यार, केयर शेयर करने का दिन।'

 

Bollywood Tadka


बता दें, हुमा कुरैशी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्हें आखिरी बार आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में देखा गया था। अब उनके पास 'मोनिका ओह माय  डार्लिंग' और 'डबल एक्सएल' जैसी फिल्में हैं।

Content Writer: suman prajapati

Huma QureshicelebrateEid 2022familyBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...